पाकिस्तान के PM इमरान खान एक झूठे इंसान: बिलावल भुट्टो

Wednesday, Nov 04, 2020 - 12:14 PM (IST)

इंटरनेशल डेस्क: पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने बालटिस्तान से संबंधित एक कॉर्नर मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि नकी पार्टी का मेनिफेस्टो  किसी के इशारों पर नहीं बल्कि पार्टी ने स्वयं बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान निशाना साधते हुए उन्हें झूठा इंसान बताया। 

उन्होंने कहा कि इमरान खान ने दो साल के शासनकाल में सिर्फ भ्रष्टाचार की राजनीति की है। उन्होंने आगे कहा कि इमरान खान ने वादा किया था कि 90 दिन में भ्रष्टाचार को खत्म कर देंगे पर अब वह कह रहे हैं कि उसे खत्म करने का उनके पास कोई बटन नहीं है। हम इस कठपुतली प्रधानमंत्री को लोगों के हकों को छीनने नहीं देंगे । इसी के साथ ही हम उनके भ्रष्टाचार और लूट को लोगों के सामने लाएंगे। 

जरदारी से जब पूछा गया के इमरान खान ने अचानक से गिलगित बालटिस्तान के क्षेत्र का दौरा कैसे किया जबकि उन्होंने पिछले दो साल में ऐसा नहीं किया इस पर बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि वह पीपीपी के कॉर्नर मीटिंग में लोगों की भीड़ को देखकर डर गए हैं। वह शायद यह नहीं जानते कि गिलगित बालटिस्तान के लोग सम्मानित और निष्ठावान है और कभी भी शहीदों की पार्टी के साथ ही रहेंगे।
 

Anil dev

Advertising