लंदन में भारतीय छात्र की साइकिल चलाते समय ट्रक से कुचलकर मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 08:39 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लंदन में भारतीय छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पीएचडी कर रहे 33 वर्षीय एक भारतीय छात्र की साइकिल चलाते समय ट्रक के नीचे आ गई जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान चेइस्ता कोचर के रूप में हुई। चेइस्ता कोचर, जो पहले नीति आयोग में काम कर चुकी थीं, लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से व्यवहार विज्ञान में पीएचडी कर रही थीं।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, घटना 19 मार्च को लगभग 8.30 बजे (स्थानीय समय) हुई। दुर्घटना के बाद, पुलिस और पैरामेडिक्स को फ़ारिंगडन और क्लेरकेनवेल के बीच घटनास्थल पर बुलाया गया, और चेइस्ता कोचर को गंभीर रूप से घायल पाया गया।
 
मेट्रोपॉलिटन पुलिस के हवाले से, लंदन इवनिंग स्टैंडर्ड ने बताया कि आपातकालीन सेवाओं के प्रयासों के बावजूद, 33 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस प्रवक्ता के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रक का ड्राइवर घटनास्थल पर रुक गया और फिलहाल पूछताछ में पुलिस की मदद कर रहा है। मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस अधिकारियों ने टक्कर के गवाहों से आगे आने या जिनके पास घटना का डैशकैम फुटेज है उनसे संपर्क करने की अपील की है। चेइस्ता कोचर सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई) के महानिदेशक सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल डॉ. एसपी कोचर की बेटी थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News