अमेरिका में सड़क दुर्घटना में भारतीय मूल की 6 साल की बेटी और मां की दर्दनाक मौत

Wednesday, Apr 03, 2024 - 02:10 PM (IST)

 नेशनल डेस्क:   अमेरिकी राज्य ओरेगॉन में एक कार के दूसरे वाहन से टकरा जाने से 6 वर्षीय भारतीय मूल की लड़की और उसकी मां की मौत हो गई। ओरेगॉन राज्य पुलिस के अनुसार, कार स्टॉप साइन को पार कर गई, जिसके कारण टक्कर हुई। ओरेगोनियन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, ओरेगॉन राज्य पुलिस ने कहा कि दुर्घटना, जिसमें दो अन्य यात्री भी घायल हो गए, हादसा 30 मार्च को क्लैकमास काउंटी में हुई।

लड़की की मां की पहचान 32 वर्षीय कक्केरा गीतांजलि के रूप में की गई है, और घायलों में उनके पति नरेशबाबू कामथमन (36) और उनका बेटा शामिल हैं।  मूल रूप से आंध्र प्रदेश के कोनाकांची गांव के रहने वाले गीतांजलि और नरेशबाबू सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। द ओरेगोनियन ने राज्य पुलिस के हवाले से बताया कि कार साउथ मेरिडियन रोड पर "स्टॉप साइन से होकर" ओरेगॉन 211 राजमार्ग पर यात्रा कर रहे अन्य वाहन के "रास्ते में" चली गई, जिससे दुर्घटना हुई। ओरेगॉन राज्य पुलिस ने यह भी कहा कि घटना के समय ओरेगन 211 राजमार्ग पर लगभग पांच घंटे तक यातायात धीमा था।

जहां उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गीतांजलि को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसने चोटों के कारण दम तोड़ दिया। यह घटना तब हुई जब परिवार गीतांजलि का जन्मदिन मनाने के लिए मंदिर जा रहा था। अंतिम संस्कार के लिए पीड़ितों के अवशेषों को उनके गृहनगर वापस भेजने की व्यवस्था की जा रही है।
 

Anu Malhotra

Advertising