अमरीका में भारतीय मूल के डॉक्टर दंपति की प्लेन क्रैश में मौत

Wednesday, Jul 12, 2017 - 11:52 AM (IST)

ह्यूस्टन: अमरीका के आेहायो प्रांत में एक निजी विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से भारतीय मूल के एक मनोचिकित्सक दंपति की मौत हो गई।   


आेहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल द्वारा जारी किए गए एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उमामहेश्वर कलापतापु (63)और उनकी पत्नी सीता-गीता कलापतापु(61)की विमान दुर्घटना में मौत हो गई। विज्ञप्ति के मुताबिक विमान पाइपर आर्कर पीए-28 को उमामहेश्वर चला रहे थे और एेसा बताया जा रहा है कि विमान शनिवार सुबह 10 बजकर 36 मिनट से दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के बीच दुर्घटनाग्रस्त हुआ।  विज्ञप्ति में बताया गया है कि आेहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल एविएशन ने सिविल एयर पेट्रोल की मदद के दुर्घटनास्थल का पता लगाया। 

आेहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल सार्जेंट गैरिक वार्नर ने सोमवार को दिए साक्षात्कार में बताया कि यह दुर्घटना उत्तर पूर्वी बेवेरली से तीन मील की दूरी पर हुई। खोजी दल ने शनिवार को दोपहर में मलबे बरामद किया था। अभी तक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता नहीं चला है। संघीय विमानन प्रशासन और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड इस दुर्घटना की जांच में लगा हुआ है। दंपति मनोचिकित्सक थे और वे राज क्लीनिक के मालिक थे। इस क्लीनिक का कार्यालय लोगान्सपोर्ट, इंडियनापोलिस, फोर्ट वेन, लफायेट और कोकोमो में है।  


 

Advertising