कराची में क्रिकेट की पॉपुलरिटी को अपने वोट बैंक में बदलेंगे इमरान खान...

Tuesday, Mar 06, 2018 - 12:15 PM (IST)

इस्लामाबादः  पाकिस्तान में इस साल जुलाई में होने जा रहे आम चुनाव में पीएम की दौड़ में शामिल पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चीफ इमरान खान ने कराची से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। कराची के गुलिस्तां-ए-जौहर में अपने समर्थकों संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि इस विराट शहर से देश चलता है और राजनीतिक पार्टियों ने इसी शहर को सबसे ज्यादा नजरअंदाज किया है।

कराची को क्रिकेट प्रेमियों का शहर माना जाता है और यहां इमरान खान को लोग पसंद भी बहुत करते हैं। कराची में रैली को संबोधित करते हुए पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान इमरान खान ने राजनीतिक पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता में आने के बाद लोग इस शहर को सिर्फ पैसा कमाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि कराची की इंडस्ट्रीज और इंस्टिट्यूशन्स पूरी तरह से बर्बाद हो चुके हैं।  अगर वे सत्ता में आते हैं तो शहर के माफिया राज को खत्म करेंगे। पाकिस्तान में सिर्फ पॉलिसीज बनती है, यहां इंप्लीमेंट नही होता है।

पंजाब सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार की बजट में कराची के लिए अरबो डॉलर की घोषणा होती है, लेकिन आज दिन तक एक हॉस्पिटल भी नहीं बना पाए। दो दिन के दौरे के लिए कराची पहुंचे इमरान खान के लिए यह शहर बहुत खास हैं। कराची को क्रिकेट प्रेमियों का शहर माना जाता है और वहां के लोग भी इमरान खान को बहुत पसंद करते हैं। लाहौर के रहने वाले इमरान खान कराची में अब तक तीन बड़ी रैलियां कर चुके हैं और बड़ी तादाद में लोगों ने पूर्व क्रिकेटर को सुनने के लिए पहुंचे हैं।
..

Advertising