पाकिस्तान के पागलखाने में दिखाई दीं इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी

Thursday, Sep 16, 2021 - 02:03 PM (IST)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी इन दिनों एक्शन में दिखाई दे रही हैं। दरअसल, हाल ही में उन्हें पागलखाने में देखा गया। बता दे कि इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी  वैसे तो पब्लिक लाइफ से दूर रहती हैं लेकिन बुधवार को वह लाहौर के इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ पहुंचीं, इसे पाकिस्तानी पागलखाना भी कहते हैं। 

इस दौरान बुशरा वॉर्ड्स से लेकर बैरक्स और फिर किचन तक का जायजा लिया, इसके साथ ही उन्होंने एक स्टाफ से जानना चाहा कि वो ड्रग एडिक्ट्स को कहां रखते हैं?

बुशरा जब पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ पहुंचीं तो स्टाफ ने उन्हें रिसीव किया, इसके बाद वे कुछ वॉर्ड्स में पहुंचीं और वहां भर्ती महिलाओं और उनके अटेंडर्स से बातचीत की। स्टाफ ने उन्हें वहां मौजूद सुविधाओं की जानकारी भी दी। 

इमरान खान की तीसरी बीवी बुशरा जिन्नों को गोश्त खिलाती हैं
आपको बता दें कि इमरान खान की तीसरी बीवी बुशरा साल 2019 में उस समय चर्चा में आईं थी, जब एक टीवी चैनल ने दावा कर दिया था कि उनका अक्स आईने में नहीं दिखता, साथ ही यह भी कहा था कि वे जिन्नों को गोश्त खिलाती हैं, बाद में पाकिस्तानी मीडिया ने इसे फेक न्यूज बताया था। 

बता दें कि इमरान की पत्नी बुशरा बीबी आमतौर बिना किसी सुरक्षा प्रोटोकॉल के सार्वजनिक स्थानों पर जाती रहती हैं। लाहौर के इस अस्पताल में उनके साथ कुछ सहयोगी ही थीं। बुशरा के इस दौरे को पाकिस्तान के सरकारी टीवी चैनल पीटीवी पर लाइव दिखाया गया।

इमरान खान की तीसरी बीवी है बुशरा 
बता दें कि इमरान खान ने 18 फरवरी 2018 को बुशरा से निकाह किया था वहीं 47 साल की बुशरा इमरान से 25 साल छोटी हैं और पहली शादी से उनके पांच बच्चे हैं, बुशरा इमरान की तीसरी पत्नी हैं। इमरान खान की पहली पत्नी का नाम जेमिमा गोल्डस्मिथ था, जो एक ब्रिटिश थीं, दूसरी पत्नी का नाम रेहम खान था वो भी एक ब्रिटिश नागरिक है। बता दें कि पाकिस्तान में प्रधानमंत्री की पत्नी को खातून-ए-अव्वल कहा जाता है, जिसका मतलब फर्स्ट लेडी है। 
 

Anu Malhotra

Advertising