इमरान खान के फिजुलखर्ची की खुली पोल, घर जाने के लिए इस्तेमाल करते हैं हेलिकॉप्टर

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 12:23 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः पाक के प्रधानमंत्री बनने के बाद इमरान खान ने वादा किया था कि वह प्रधानमंत्री आवास का इस्तेमाल करेंगे और साथ ही पीएम और मंत्रियों पर होने होने वाले सरकारी खर्च में भी कटौती करेंगे पर लग रहा है कुछ ही दिनों में इमरान अपना ये वादा भूल गए है। 
PunjabKesari
दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हेलिकॉप्टर से घर जाने को लेकर चर्चा का विषय बन चुके हैं। उनपर जनता के पैसे की फिजूलखर्ची का आरोप लग रहा है। 18 अगस्त को ही इमरान खान ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी लेकिन इमरान अपने इस वादे को बहुत जल्दी भूल गए। वह पीएम आवास से बानी गाला स्थित अपने घर हेलिकॉप्टर से ही जाते हैं।
PunjabKesari
इसपर जब सूचना मंत्री का कार्यभार संभाल रहे फवाद चौधरी से पूछा गया तो उन्होंने चौंकानी वाली बात बताई। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पीएम आवास से घर जाने तक के लिए पीएम जिस हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं, उसमें सिर्फ 55 पाकिस्तानी रुपये प्रति किमी का खर्च आता है। जबकि रोड से जाने में इससे ज्यादा खर्च आता है। लेकिन सोशल मीडिया पर इमरान के हेलिकॉप्टर से जाने और फवाद के इस बयान के बाद से काफी मजाक बनाया जा रहा है। फवाद का ये भी कहना है कि लोगों को इससे कोई दिक्कत नहीं होगी।
PunjabKesari
आपको बता दें इस वक्त पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था काफी कमजोर है। वह जैसे तैसे चीन के दिए कर्ज और अमेरिकी मदद से चल रही है। ऐसे में पीएम का हेलिकॉप्टर से घर जाने पर सवाल उठना लाजमी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News