Video पॉलिसी से परेशान महिला ने Youtube दफ्तर पर कर दिया हमला

Wednesday, Apr 04, 2018 - 12:05 PM (IST)

सेन ब्रूनोः यूट्यूब के कैलिफोर्निया स्थित दफ्तर में फायरिंग करने वाली महिला की पहचान हो गई है। महिला का नाम नसीम अघदम बताया जा रहा है जो दक्षिणी कैलिफोर्निया की रहने वाली थी। नसीम ने फायरिंग कर चार लोगों को घायल करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

वीडियो ब्लॉक होने से थी गुस्सा
मीडिया रिपोर्ट के मुताबित महिला हमलावर का नाम नसीमा अघदम था। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक वो एक एनिमल राइट एक्टिविस्ट थी और यू ट्यूब पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती थी। वो यू ट्यूब की बदली गई नीतियों से खफा थी, क्योंकि पॉलिसी बदलने की वजह से उसके वीडियो के बदले में पैसे नहीं मिलते थे और कई बार यू ट्यूब उसके वीडियो को ब्लॉक कर देता था। जिसका बदला लेने वो यू ट्यूब के हेड ऑफिस में घुस गई।

ब्वॉयफ्रेंड को मारने पहुंची थी महिला
खबर ये भी है कि यू ट्यूब हेडक्वार्टर हमले के एक चश्मदीद ने बताया कि फायर अलार्म बजा तो वो अपनी सीट से भागने लगा। जब वो गली में पहुंचा को तो एक युवक गिरा हुआ था। जिसके पेट से गोली लगने की वजह से खून बह रहा था। कुछ दूरी पर खड़ी महिला हमलावर चिल्लाते हुए युवक से कह रही थी कि मेरे पास आ जाओ। जो उसका ब्वॉयफ्रेंड था। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है लेकिन माना जा रहा कि आपासी झगड़े की बाद युवती उसे मारने पहुंची थी।
 

Isha

Advertising