पायलट को करनी पड़ी हैलीकॉप्टर की आपात लैंडिग, वजह कर देगी हैरान (देखें वीडियो)

Monday, May 15, 2017 - 03:33 PM (IST)

सिडनीः भूख अच्‍छे अच्‍छों की हालत खराब कर देती है। इसका एक उदाहरण शनिवार को देखने को मिला जब हैलीकॉप्‍टर उड़ा रहे पायलट से भूख बर्दाश्‍त नहीं हुई और उसे आपात लैंडिंग करनी पड़ी। ऑस्‍ट्रेलिया के सिडनी में हैलीकॉप्‍टर उड़ा रहे पायलट को भूख ने कुछ इस तरह सताया कि उसे फास्‍ट फूड चेन के पास अपने हैलीकॉप्‍टर को लैंड कराना पड़ा। इसके बाद उसकी भूख तो मिट गई पर उसकी इस लैंडिंग से सुरक्षा संबंधित तमाम सवालों को हवा दे दी है और मामले की जांच जारी है।

नाइन न्‍यूज ऑस्‍ट्रेलिया के अनुसार, सिडनी के मैकडोनाल्‍ड के करीब रहने वाले निवासी उस वक्‍त अचंभित रह गए जब उन्‍होंने लॉन में एक हैलीकॉप्‍टर को लैंड होते देखा जिसमें से निकलकर पायलट ने मैकडोनाल्‍ड से कुछ फास्‍ट फूड पैक कराया और चला गया। मौके पर मौजूद किसी शख्‍स ने इस रोचक घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस वीडियो में कैप पहने एक शख्‍स को मैकडोनाल्‍ड से निकलते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को न्‍यूज चैनल को भेज दिया गया। इस वीडियो में पायलट अपने हरे रंग के हेलीकॉप्‍टर पर चढ़ने से पहले उसकी तस्‍वीर लेता भी दिख रहा है।

ऑस्‍ट्रेलिया के नागरिक उड्डयन सुरक्षा अधिकारी ने न्‍यूजीलैंड हेराल्‍ड को बताया कि यदि पायलट ने जमीन के मालिक से अनुमति लेकर लैंडिंग की तो यह अवैध नहीं। अब तक पायलट की पहचान नहीं हो पाई है। आस्‍ट्रेलियाई रेडियो से बात करते हुए एक शख्‍स ने खुद को ‘डैन’ बताते हुए पायलट होने का दावा किया और बताया कि लैंडिंग के लिए उसने अनुमति ली थी। ऑस्‍ट्रेलियाइ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पायलट की लैंडिंग संबंधित सुरक्षा व अन्‍य मुद्दों की जांच जारी है सेलफोन के उस फुटेज की भी समीक्षा की जा रही है।

Advertising