दुल्हन ने शादी में आए कपल को निकाला बाहर; वजह जान आएगी हंसी

Tuesday, Dec 25, 2018 - 02:24 PM (IST)

सिडनीः पूरी दुनिया में शादियों में बुलाने के लिए न्योता भेजने का रिवाज है लेकिन अगर वहीं निमंत्रण मिलने के बाद भी अगर किसी को शादी से निकाल दिया जाए तो कुछ अजीब सा लगता है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है जिसे जानकर लोग जहां हैरान हो रहे हैं वहीं हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं।

बीते दिनों एक शादी में दुल्हन ने शादी के रिसेप्शन में आए एक मेहमान कपल को 'गेट आउट' कह दिया क्योंकि वे अपने बच्चों को अपने साथ ले आए थे और वह नहीं चाहती थी की उसकी जिंदगी का इतना बड़ा दिन छोटे बच्चों की वजह से खराब हो। दरअसल, शादी करने वाले जोड़े ने अपने शादी के कार्ड पर शादी के नियम भी छपवाए थे। जिनमें साफ़ लिखा था कि बच्चों को साथ लाना वर्जित है।इसके बावजूद एक दंपती अपने दो छोटे बच्चों को साथ ले आया ।

दुल्हन के कहने पर शादी के प्लानर ने कपल को शादी से जाने के लिए कहा तो उन्होंने बहस शुरू कर दी, इसलिए दुल्हन को खुद स्थिति को संभालने पड़ा। जब दुल्हन कपल से बात करने गई तो उन्हें लगा कि वो स्थिति संभालने आई है लेकिन उसने दंपति से कहा के कि वे बच्चों के विषय में चर्चा करने आई है।शादी के कार्ड में साफ लिखा था कि बच्चों को लाना मना है। असल मामला जानने पर बच्चों के साथ आई महिला ने माफी मांगी और कहा कि, वे बच्चों को संभाल लेगी लेकिन दुल्हन को ये बात नागवार थी।

आखिरकार बहस कि गहमागहमी में दुल्हन से कपल से साफ शब्दों में कह दिया कि वे शादी से चले जाएं। दुल्हन के अनुसार वो नहीं चाहती थी कि ऐसी कोई घटना उसकी शादी में हो इसलिए उनसे अपने शादी के कार्ड पर साफ तौर पर छपवाया था कि बच्चों को साथ लाना मना है।ऐसी चीजों से खुद के दिल को ठेस पहुंचती है, दूसरो का अपमान होता है और माहौल थोड़ा नाटकीय हो जाता जिसका सभी आनंद लेते हैं।

Tanuja

Advertising