इस हॉट एंड सैक्सी दादी से जलती हैं कमसिन हसीनाएं, तस्वीरों में जलवे देख रह जाएंगे दंग

Wednesday, Jun 20, 2018 - 11:48 AM (IST)

मेलबर्नः भारत में तो आमतौर पर महिलाएं 50 साल के बाद  दादी का सुख हासिल करती हैं।  हालांकि जिनकी शादी जल्दी हो जाती है वे जल्दी दादी भी बन जाती है लेकिन आज बात करते हैं दुनिया की सबसे जवान दादी  की जिनकी उम्र और खूबसूरती दोनों ही लाजवाब हैं जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं।

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक महिला की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन्हें दुनिया की सबसे जवान दादी कहा जा रहा हैं। उनकी खूबसूरती को देखकर कोई कह नहीं सकता कि वे दादी हैं। उनकी उम्र 47 साल है और नाम जीना स्टुअर्ट है। उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके इंस्टाग्राम पर 74 हजार से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं। 

जीना के 4 बच्चे (2 लड़के और 2 लड़की) हैं। जिनमें दो बच्चों की शादी हो चुकी है। पिछले साल वो दादी मां भी बन चुकी हैं। जीना इस साल मिस ऑस्ट्रेलिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने जा रही हैं। वो 18 साल की लड़कियों को चुनौती देती नजर आएंगी। उनको उम्मीद है कि वो ये कॉन्टेस्ट जीत जाएंगी। कंपसलउंपस की खबर के मुताबिक, उन्होंने किसी भी तरह की सर्जरी नहीं कराई है। उनका दावा है कि खूबसूरती पूरी तरह से नेचुरल है।

उन्होंने कहा कि  वह किसी भी केमिकल प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती। बालों में नारियल का तेल लगाती हूं और ऑर्गेनिक मॉस्चुराइजर का इस्तेमाल करती हूं। उनकी थमती उम्र का राज गुलाब का तेल है. यह एंटी एजिंग है। वो रोज इसी का इस्तेमाल करती हैं। उन्होंने अभी तक स्किन में किसी भी प्रकार का केमिकल प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं किया है।

दुनिया की सबसे यंग दादी जीना को उम्मीद है कि वो ये कॉम्पीटिशन जीत जाएंगी। उनका कहना है कि वे इनाम की राशि को अपनी बीमार देस्त को डोनेट करेंगी। वो जीरो कैलोरी चॉकलेट खाती है। उनको पीनट बटर और न्यूटेला काफी पसंद है। वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं।

Tanuja

Advertising