ट्रेन में पहुंच गई भूतहा डॉल, फोटोज वायरल होने पर मचा बवाल ! (pics)

Sunday, Sep 03, 2017 - 06:33 PM (IST)

बीजिंगः सिनेमा हॉल में दर्शकों को डराने के बाद भूतहा गुडि़या (एनाबेल डॉल) एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार यह लोगों को डराने के लिए नहीं बल्कि ताईवान हाई स्पीड रेल में खींची गईं फोटोज़ की वजह से। 

दरअसल मामला ये है कि वार्नर ब्रदर्स ने अपने फेसबुक पेज पर एनाबेल की प्रमोशनल फोटोज़ पोस्ट की थीं, इनमें से कुछ फोटोज़ में ये डॉल ताईवान की एक ट्रेन में भी बैठी नजर आई थी।

इस मामले में बिना इजाजत के ट्रेन में प्रमोशनल फोटोज़ खींचने और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए ताईवान रेल कॉर्पोरेशन ने वार्नर ब्रदर्स से शिकायत की है। यूजर्स ने कहा, “सिर्फ एक डॉल ही तो है”।


हाई स्पीड रेल के स्पोक्सपर्सन चुंग जुई-फेंग ने यूनाइटेड डेली न्यूज को बयान दिया कि अगर किसी को डॉल की फोटोज़ का कमर्शियल या प्रमोशनल यूज करना था तो उसे रेल कंपनी से अनुमति लेनी थी। ऐसा न कर के वार्नर ब्रदर्स ने रूल्स तोड़े हैं।

रेल कंपनी से शिकायत मिलने के बाद ‘वार्नर ब्रदर्स एंटरटेनमेंट’ ने अपने फेसबुक पेज से ताईवान की फोटोग्राफ्स डिलीट कर दीं। कंपनी का कहना है कि उसे ये फोटोग्राफ्स थर्ड पार्टी से मिली हैं। 


सोशल मीडिया पर कई लोगों ने रेल कंपनी की तारीफ की है। यूजर्स का कहना है कि हर्जाना मांग कर कंपनी ने बिल्कुल सही कदम उठाया है। एक यूजर ने कहा कि जिस तरह मैक्डोनाल्ड्स और स्टारबक्स में कमर्शियल फोटोज़ के लिए इजाजत लेनी होती है, वैसे ही हाई स्पीड रेल से भी इजाजत लेनी चाहिए।

 दूसरी तरफ कई यूजर्स रेल कंपनी की इस तरह की कार्रवाई से हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘ये सिर्फ एक डॉल है, इसमें परेशानी की क्या बात।

Advertising