हाफिज ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर

Friday, Dec 29, 2017 - 10:59 AM (IST)

नई दिल्ली: आतंकी हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ बयान दिया है। हाफिज ने कहा पाकिस्तान जो कश्मीर की बात करता है लोग उसका विरोध करते हैं। एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में हाफिज ने ये बयान दिया। 

हाफिज ने आगे कहा कि जब मैं 1994 में अमेरिका गया था तब वहां कश्मीर के मुद्दे पर बात की थी। वहां मुझे किसी ने नहीं टोका था। हाफिज ने भारत पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके बाद से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ पक्ष जुटाना शुरू कर दिया। इतनी ही नहीं हाफिज ने कहा कि जब भारत की लाक सभा पर हमला हुआ था तब भी मेरे खिलाफ सबूत नहीं था। मुंबई हमले में भी मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं था। हाफिज ने कहा कि भारत सिर्फ प्रोपेगेंडा फैला रहा है।

उसने कहा कि भारत का प्रधानमंत्री कहता है कि उसने पाकिस्तान को तोड़ा है। अब वो बलूचिस्तान में भी वही कर रहे है। साथ ही कहा कि भारत हल इलजाम पाकिस्तान के ऊपर लगा देता है। आतंकी ने कहा कि हम कश्मीर के बारे में खुल कर कहते हैं, जो इस वक्त कुर्बानियां दे रहे हैं। वो हमारा नाम कश्मीर के साथ जोड़ने की जगह मुंबई और अन्य जगहों के साथ जोड़ते है। हर बार मेरी गिर्फतारी पर कोर्ट में कोी इल्जाम नहीं हो सका है। 

आतंकि ने कहा कि अमेरिका भी इस बात को मानते है कि साल २०१२ के बाद से कुई मामला सामने नहीं आया है लेकिन भारत को खुश करने के लिए  मुझे नजरबंद कर खुश किया जाता है। हाफिज ने ये भी माना कि अगर कश्मीर का मुद्दा नहीं होगा तो भारत से कोई मसला नहीं होगा। पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय के लगातार विरोध के बाद भी आतंकी जमात-उद-दावा (जेयूडी) के अमीर हाफीज मुहम्मद सईद ने नवाज शरीफ के संसदीय क्षेत्र में अपना राजनीतिक ऑफिस खोल दिया है।

Advertising