इस देश में बिकिनी पहन कर घूम रहे पुरुष, वजह जान नहीं रोक पाएंगे हंसी (तस्वीरें)

Monday, Nov 18, 2019 - 01:28 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अगर कोई चीज मुफ्त में मिल रही हो तो लेने वालों की भीड़ लग जाती है । लेकिन रूस में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे पढ़कर हंसी आना लाजिमी है। यहां एक पेट्रोल पंप पर पुरुष बिकिनी पहन कर आ गए। जब उनसे इसका कारण पूछा तो उन्होेंने जो जबाव दिया उसे सुनकर लोग हंसे बिना नही रह सके।

जानकारी के मुताबिक रूस में समारा के ओल्वी गैस स्टेशन ने अपने प्रचार-प्रसार के लिए एक खास ऑफर निकाला। इस गैस स्टेशन की मार्केटिंग टीम ने बिजनेस बढ़ाने के लिए कहा कि यहां अगर कोई बिकनी पहनकर आएगा तो उसे फ्री में गैस मिलेगी हालांकि यह ऑफर महज दिन में तीन घंटे के लिए था। गैस स्टेशन के लोग इस ऑफर के तहत बताना भूल गए कि किस जेंडर वालों को बिकिनी पहनना है।

इस चीज का फायदा वहां के कुछ पुरुषों ने उठा लिया और वे बिकिनी पहन कर मुफ्त में गैस लेने के लिए पहुंच गए। बिकिनी पहने ये पुरुष लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गए। यही नहीं पुरुष बिकिनी के साथ-साथ हाई हील भी पहनें थे।गैस स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इस लम्हें को तुरंत तस्वीरों में कैद कर लिया। बता दें कि रूस से पहले यूक्रेन में इसी साल एक गैस स्टेशन ने भी कुछ ऐसा ऑफर दिया था।

Tanuja

Advertising