धोखेबाज गर्लफ्रेंड को अनोखे अंदाज में सिखाया सबक, सोशल मीडिया पर हो रही खूब चर्चा

Monday, Mar 18, 2019 - 04:12 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः  वर्तमान समय में प्रेम संबंधों की परिभाषा बदलती जा रही है। आजकल जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं, उतनी जल्दी टूट जाते हैं। हालांकि, कुछ लोग कम समय में ही अपने लव रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हो जाते हैं जबकि, कुछ लोग अपने पार्टनर को धोखा दे देते हैं।



पार्टनर से मिले धोखे को सहना लोगों के लिए बहुत मुश्किल होता है लेकिन कुछ लोग सब कुछ भूलकर जीवन में आगे बढ़ जाते हैं। जबकि कुछ लोगों में पार्टनर से बदला लेने की भावना पैदा हो जाती है. ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गर्लफ्रेंड से धोखा मिलने पर इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को इस तरह सबक सिखाया, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है।

दरअसल, लड़के को उसकी गर्लफ्रेंड ने धोखा दे दिया था, जिसके बाद लड़के ने एक बिलबोर्ड रेंट पर लेकर उस पर लड़की का फोटो प्रिंट कराया और उसे रोड पर लगाकर लड़की से ब्रेकअप कर लिया। ट्वीटर पर वायरल हो रहे वीडियो को इंडोनेशिया का बताया जा रहा है। वीडियो में एक कपल रोड पर लड़ाई करते दिखाई दे रहा है। 



इस वीडियो में बिलबोर्ड भी साफ देखा जा सकता है। इस बिलबोर्ड पर महिला के फोटो के साथ मैसेज लिखा है, 'तुमने मेरा दिल तोड़ा है. तुमने मुझे धोखा दिया है. ।मैं तुमसे ब्रेकअप करना चाहता हूं।' हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे पब्लिक स्टंट बता रहे हैं।

 

Tanuja

Advertising