गंदे जूतों की कंपनी ने रखी होश उड़ाने वाली कीमत, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक

Wednesday, Feb 20, 2019 - 06:05 PM (IST)

इंटरनेशनल डैस्कः जूतों के लिए क्रेज़ी लोग अपने शोक को पूरा करने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हो जाते हैं । लेकिन एक कंपनी ने अपने गंदे जूतों की इतनी कीमत रख दी कि लोग सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाका उड़ा रहे हैं।

साल 2019 में जिस तरह कैज़ुअल शूज़ या कहें स्पोर्ट्स शूज़ का ट्रेड है ठीक उसी तरह साल 2018 में कैनवस शूज़ हॉटेस्ट ट्रेंड थे। फैशन में अप-टू-डेट रहने वाले लोग इन ट्रेंड्स पर खूब पैसा बहाते हैं, लेकिन अब इंटरनेशनल ब्रैंड गुच्ची (GUCCI) एक ऐसा शूज़ ट्रेंड लाया है, जो लोगों को शायद ही पसंद आए।
 

क्योंकि इस ट्रेंड का नाम है गंदे जूते यानि'Dirty Shoes'। लग्ज़री ब्रांड गुच्ची अपने क्रूज़ 2019 कलेक्शन में स्कूल में पहने जाने वाले जूतों के शेप और मटीरियल से इंस्पायर्ड होकर स्नीकर कलेक्शन लाया है। इन्हें Screener Sneakers (स्क्रीनर स्नीकर) नाम दिया गया है।
 

इन जूतों को विंटेज इफेक्ट देने के लिए इसमें ऑफ-व्हाइट रंग का बिना पॉलिश वाला लेदर का इस्तेमाल किया गया है. इसकी कीमत रखी गई है 870 डॉलर यानी करीब 61,913 रुपए। सोशल मीडिया पर जिसने भी इन 'डर्टी शूज़' की कीमत सुनी, कमेंट्स करने से खुद रोक नहीं पाया और इन जूतों का मज़ाक उड़ाने ल गा।

 

Tanuja

Advertising