इस जूते को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, 4 लाख बार शेयर हो चुकी फोटो (VIDEO)

Wednesday, May 15, 2019 - 11:16 AM (IST)

इंटरनेशल डेस्कः सोशल मीडिया पर लोग कब किस बात का बतंगड़ बना दें कुछ नहीं कहा जा सकता। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक जूता चर्चा का विषय बना हुआ है। इंटरनेट पर इस जूते की तस्वीर काफी शेयर हो रही है और इसके रंग को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। दरअस इस जूते का रंग लोगों में भ्रम पैदा कर रहा है। कुछ लोगों को जूतों का रंग गुलाबी नजर आ रहा है तो किसी को ग्रे रंग का नजर आ रहा है। बस इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।



इससे पहले एक ड्रेस की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके रंग को लेकर भी बहस छिड़ी थी। इस बार जूता लोगों को कंफ्यूज कर रहा है। इस जूते को लोग शेयर कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि ये जूता किस रंग का है.। इस तस्वीर को 'Thoughts for life' नाम के फेसबुक पेज ने शेयर किया है जिसको 4 लाख से ज्यादा लाइक्स, 4 लाख से ज्यादा शेयर्स और 91 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी इसे काफी शेयर किया जा रहा है। एक महिला ने कमेंट सेक्शन में लिखा- 'वाह, ये बहुत शानदार है, मुझे जूते ग्रे और मिंट ग्रीन दिखा और मेरे पति को गुलाबी और सफेद नजर आ रहा है।'
 

अन्य यूजर ने लिखा- 'ग्रे और हरे के साथ पिंक स्पॉट्स हैं।' एक यूजर ने लिखा- 'मुझे सबसे पहली बार में ग्रे और हरा रंग नजर आया। जब मैंने चश्मा पहना तो- गुलाबी और सफेद नजर आया।' फेसबुक पेज पर तस्वीर के साथ दावा किया गया है कि 'अगर आपका लेफ्ट ब्रेन हावी है तो आप इस जूते को ग्रे और टील कलर का देखेंगे लेकिन अगर आपका राइट ब्रेन हावी है तो आप इसे पिंक और वाइट कलर का देखेंगे।' ट्विटर पर लोग इस दावे का मजाक उड़ा रहे हैं।

 

Tanuja

Advertising