Glamour मॉडल बीच सड़क पर चबा गई महिला का कान

Tuesday, Dec 26, 2017 - 01:19 PM (IST)

लंदनः इंग्लैंड में मामूली बात से भड़की एक Glamour मॉडल ने महिला पर हमला कर उसका कान चबा डाला । इस मामले में  अब उसे 5 साल की जेल हो गई है। पीड़ित महिला ने सिर्फ मॉडल को ड्राइविंग के वक्त फोन का इस्तेमाल न करने की बात कही थी। इतने पर ही मॉडल गुस्से से भड़क उठी और महिला पर हमला बोल दिया। मामला इसी साल मार्च का है, जिस पर कोर्ट ने मंगलवार को अपना फैसला सुनाया है। 

 मॉडल कोले हेमंड (27) अपनी ऑडी टीटी कार पर सवार थीं और ड्राइविंग के वक्त फोन पर बात कर रही थी कि तभी एक महिला ने कार की विंडो के पास आकर उसे फोन पर बात करने के लिए टोका। इस बात पर हेमंड भड़क गई और हैवी ट्रैफिक के बीच में ही अपनी कार रोक दी। उसने सलाह देने वाली 56 साल की जूली होलोवे पर हमला बोल दिया।  सॉफ्ट पोर्न में कोले रेबेल नाम से पहचानी जाने वाली इस मॉडल ने पहले महिला के पेट में घूसे मारे और फिर उसका कान चबा डाला। 

घटना के वक्त मौके पर मौजूद होलोवे के दोस्त ये सब देखकर हैरान रह गए। महिला अपने दोस्तों के साथ एक बार से सोल बोट पार्टी में जा रही थी। पीड़ित महिला ने रो-रोकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी थी। ये घटना सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल फोन में भी कैद हुई। इस पर हेमंड ने दावा किया कि उसने ये सबकुछ सेल्फ डिफैंस में किया। 

इसे सच साबित करने के लिए वो लाई डिटेक्टर टेस्ट देने को भी राजी थी। हालांकि, कोर्ट ने इसे मानने से इंकार कर दिया। अक्तूबर में साउथवर्क क्राउन कोर्ट ने ट्रायल के दौरान मॉडल को पीड़ित महिला की बॉडी को नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया। इसके बाद मंगलावर को जज फिलिप बर्टले ने इस हमले को खौफ पैदा करने वाला बताया और इस मामले में मॉडल को पांच साल जेल की सजा सुनाई है। 

Advertising