इस आदमी की दीवानी हैं लड़कियां, लाइफ स्टाइल से जलते हैं लोग (देखें तस्वीरें)

Thursday, Dec 29, 2016 - 06:32 PM (IST)

रोमः इटली के मिलेनियर 50 साल के गियानलूका वाछी ने नए साल पर आलीशान पार्टी इनवाइट की है। इंटरनैट सुपरस्टार वाछी को उनकी वाइल्ड पार्टीज, लग्जरी लाइफस्टाइल और रंगीन मिजाजी के लिए जाना जाता है। वह पार्टीज में बिकिनी वाली मॉडल्स से घिरे रहते हैं। वाठी पेशे से बिजनेसमैन और फैशन मॉडल भी हैं। इस उम्र में भी लड़कियां इनकी दीवानी हैं। ये ऐसी जिंदगी जीते हैं कि लोगों को जलन हो जाए।  

31 दिसंबर को होने वाली न्यू ईयर ईव पार्टी 'अल्टिमा स्टाड्स' स्विटजरलैंड में होगी। कॉकटेल के साथ पार्टी की शुरुआत होगी और वाछी इस पार्टी में डीजे भी होंगे। हालांकि, वाछी की आलीशान पार्टीज का ये सफर अभी यहीं थमने वाला नहीं है। गर्मी में आने वाले अपने बर्थडे पर भी वो लैविश पार्टी की तैयारी कर रहे हैं, जो याट पर होने वाली है। कुछ महीनों पहले इन्होंने बिकिनी पहने अपनी वाइफ जॉर्जिया गैबरिएले के साथ डांस किया। 

उनके इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया साइट्स पर धूम मचा दी थी। गियानलूका का वाइफ के साथ डांस करते वीडियो 25 लाख लोगों ने देखा था। वाछी अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 12 लाख फॉलोअर्स हैं। टैटू को लेकर एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि जिंदगी में ऐसे पल भी आते हैं कि आपको अपने अंदर से या बाहर से गंदा होना पड़ता है।

ऐसे में मैंने बाहर से गंदा होने का फैसला किया है, इसलिए कई टैटू बॉडी पर बनवाता हूं। वाछी को आज में यकीन है। उनका मानना है कि जो बीत गईवो इतिहास था, आने वाला कल रहस्य है और आज का दिन एक तोहफा है। वो खुद से इन्स्पायर होने वाले लोगों के लिए अपनी वैबसाइट पर हैशटैग वाली टीशर्ट भी बेच रहे हैं।

Advertising