प्रेमिका की मां पर लट्टू हो गया बॉयफ्रेंड, स्टिंग ऑपरेशन से खुली अफेयर की पोल (pics)

Thursday, Jan 30, 2020 - 02:55 PM (IST)

लॉस एंजलिसः प्रेमिका-प्रेमी के बीच किसी वो का आने के बारे में तो अक्सर सुना जाता है लेकिन अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक लड़की को प्रेमी से अपनी मां को मिलवाना महंगा पड़ गया। प्रेमिका की मां को देखकर बॉयफ्रेंड इतना अट्रैक्ट हुआ कि उससे मोबाइल पर ही चैट करने लगा। लेकिन एक दिन 22 साल के इस धोखेबाज प्रेमी की पोल खुल गई।लड़की ने प्रेमी का स्टिंग ऑपरेशन कर उसकी असलियत सामने ला दी। इस घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के नाम जैक है, जो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। वह ऐश्ले नाम की लड़की से प्यार करता था. लेकिन एक दिन ऐश्ले ने जब जैक को अपनी मां से मिलवाया तो वह उन पर ही लट्टू हो गया।

ऐश्ले की मां भी उसकी तरफ अट्रैक्ट हो गई। उसने जैक के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से फोन पर बात करने लगे। ऐश्ले को जब इसका अंशख हुआ तो वह बहुत दुखी हुई। उसे इश बात का सदमा लगा कि उसका प्रेमी कितना बड़ा धोखेबाज है और उसकी मां से रिलेशन बनाना चाह रहा है। लेकिन ऐश्ले इस बात से और ज्यादा शॉक्ड थी कि उसकी मां भी उसके साथ रिलेशन बनाना चाहती हैं। ऐश्ले ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई।ऐश्ले ने यूट्यूब चैनल 'टू कैच ए चीटर' की टीम से संपर्क किया। उसने दोनों की असलियत सामने लाने के लिए उनके साथ मिलकर एक कार्यक्रम में आने लिए राजी किया। वहीं मां बहुत ही उत्तेजक ड्रेस पहनकर कार्यक्रम में पहुंची।

शो के दौरान ही उन्होंने इंटिमेसी दिखानी शुरू कर दी, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनका वीडियो रिकॉर्ड हो रहा है। शो के बाद प्रेमी और ऐश्ले की मां पार्क में चले गए। वहां एकांत देख एक-दूसरे के साथ संबंध बनाने की कोशिश करने लगे लेकिन पार्क में भी हिडन कैमरा लगा हुआ था, जिसमें उनकी सारी गतिविधियां रिकॉर्ड हो रही थी। थोड़ी देर फ्लर्ट करने के बाद जैसे ही दोनों ने संबंध बनाने की कोशिश की, ऐश्ले वीडियो के साथ उनके सामने पहुंच गई। यह देख दोनों मुंह छुपाने लगे, लेकिन उनकी पोल खुल चुकी थी। इसके बाद ऐश्ले ने धोखेबाज प्रेमी जैक से संबंध तोड़ लिए और मां से भी दूरी बना ली। हालांकि, रंगे हाथ पकड़े जाने पर मां काफी शर्मिंदा हुईं। इस घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Tanuja

Advertising