कमरे में अकेली बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जाएंगे रोगंटे खड़े !

Sunday, Aug 20, 2017 - 02:14 PM (IST)

लंदनः आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। हालांकि ये वीडियो पिछले साल का है लेकिन सोशल मीडिया पर ये अब वायरल हुआ है।वीडियो में एक बच्ची को दिखाया गया है जो अपने घर के कमरे में अकेली बैठी है। वीडियो एक सीसीटीवी कैमरा सेटअप से रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो के पहले सीन में बच्ची  2 गुड़िया के साथ खेलती हुई दिखाई देती है कि तभी थोड़ी दूरी पर रखी गुड़िया में हलचल दिखाई देती है।


इसके बाद इस पूरे वीडियो के दूसरे हिस्से में एक बार फिर यही बच्ची पढ़ाई करते हुए दिखाई देती है लेकिन ठीक इसी वक्त कुछ ऐसा होता है जो उस बच्ची को तो डरा ही देता है। दरअसल वीडियो के पहले हिस्से में बच्ची से थोड़ी दूरी पर रखी गुड़िया में हल्का मूवमेंट दिखाई देता है जिसके पीछे की वजह समझ नहीं आती। वहीं दूसरे हिस्से में बच्ची अपने कमरे में पढ़ाई कर रही होती है कि तभी टेबल पर रखा पेपर मूव करता है जबकि कमरे में किसी भी तरह की हवा का प्रेशर नहीं मालूम होता है।

अगर ऐसा होता तो शायद कमरे का पर्दा भी हिल रहा होता लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होता है। ये सब देख कर बच्ची वहां से भाग जाती है इस बीच कमरे में रखा टेबल भी हिलता है और उसके ऊपर रखे सभी सामान को वो एक-एक कर जमीन पर गिरने लगता है। 

Advertising