अब निश्चित होगी राहील की विदाई(Pics)

Friday, Nov 25, 2016 - 05:28 PM (IST)

इस्लामाबाद:पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहील शरीफ की विदाई अब निश्चित हो गई है।पहले राहील की सेवा विस्तार में बढ़ौतरी को लेकर कई अटकलें सामने आ रही थी अब उन अटकलों पर विराम लग गया है।दरअसल पाक पी.एम नवाज शरीफ द्वारा फेयरवेल पार्टी देने के बाद ये बात पक्की हो गई कि राहील की विदाई 29 को निश्चित है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,गुरूवार 24 नवंबर की रात नवाज की तरफ से अपने घर में एक समारोह का आयोजन कर सेना प्रमुख राहील को फेयरवेल पार्टी दी गई। इस समारोह में पाकिस्तानी वायुसेना प्रमुख,जल सेना के प्रमुख, आई.एस.आई. के डायरैक्टर जनरल और उच्च सेना अधिकारी भी शामिल थे।पाकिस्तानी मीडिया की तरफ से इस समागम का सीधा प्रसारण किया गया।यह बात सब लोग जानते हैं कि राहील शरीफ की अपने सेवा काल के दौरान पी.एम नवाज शरीफ के साथ एकसुरता कभी नहीं बनी जिसके चलते पाक पी.एम मीडिया में हमेशा चर्चा का विषय बने रहे।लोग हमेशा यही कहते रहें पाक पी.एम सेना प्रमुख के हाथों की कठपुतली है।


गौरतलब है कि राहील शरीफ 29 नवंबर को सेना प्रमुख के पद से रिटायर हो रहे हैं।बता दें कि अदालत में भी राहील की सेवा विस्तार में बढ़ौतरी करने की मांग रखी गई थी।लेकिन अदालत ने इस मांग को खारिज कर दिया और नवाज शरीफ ने भी इसमें कोई रूचि नहीं दिखाई। 


 

Advertising