कार पार्किंग में महिला ने की छोटी सी गलती,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज

Sunday, Jun 26, 2016 - 05:14 PM (IST)

न्यूयॉर्क: मॉल्स के बाहर बुजुर्गों और युवाओं के लिए कार पार्किंग के लिए अलग जगह बनी होती है । लेकिन अमरीका के नॉर्थ कैरोलिना में रहने वाली रेबेका लेंडिस हायेस नाम की महिला के साथ एक अजीब वाक्य हुआ । दरअसल महिला ने अपनी कार बुजुर्गों की पार्किंग वाली जगह पर खड़ी कर दी जिससे उसे दुकानदार द्वारा ताने मारने वाला एक नोट मिला जिसमे लिखा था कि वो गलत जगह पर कार पार्क कर गई । उन्हें बुजुर्गों की जगह नहीं घेरनी चाहिए थी और बुजुर्गों की इज्जत करनी चाहिए ।

बता दें कि महिला ने भी इस नोट को पढ़ने के बाद फेसबुक पर इसका करारा जवाब दिया जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है । इतना ही नहीं उसका यह जवाब फेसबुक पर  काफी वायरल हो गया और अबतक हजारों लोग उनकी तारीफ करते हुए नोट को शेयर कर चुके हैं । रेबेका ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा, उन्होंने लिखा, मुझे पता है कि मैंने बुजुर्गों की पार्किंग में कार पार्क किया । मुझे सिर्फ एक मिनट के लिए ही जाना था ।

पार्किंग की जगह पूरी तरह फुल होने के कारण मैंने पहली बार एेसा किया । मैं इसके लिए माफी चाहती हूं । रेबेका ने इसके आगे लिखा, माफ कीजिए । आपको मेरी 8 साल की वो सेवा नहीं दिखी, जो मैंने राष्ट्रीय नौसेना में दी । मुझे आपकी छोटी सोच पर तरस आ रहा है। मैं भी बुजुर्गों की ही लिस्ट में आ चुकी हूं । मैं माफी चाहूंगी कि मुझे आप जैसे लोगों के सामने खुद को साबित करना पड़ रहा है। रेबेका ने आगे सवाल किया कि मैंने तो देश की सेवा की है, क्या आपने की ? 

Advertising