गर्लफ्रेंड के साथ लापता भाईयों की एेसे हाल में मिली लाशें, देखकर कांप गए लोग

Wednesday, Sep 20, 2017 - 01:40 PM (IST)

मेक्सिकोः मेक्सिको में एक हफ्ते से गर्लफ्रैंड के साथ लापता 2 भाइयों  की लाशें  सड़क से इतनी बुरी हालत में मिली कि देखकर लोगों की रूह कांप गई। इन तीनों की लाशों को सील पैक कर सड़क पर फैंका गया था। माना जा रहा है कि ये किसी ड्रग गैंग का शिकार हुए हैं। दोनों सगे भाईयों जुआन सल्वाडोर (27) और जोर्ग लुइस (31) की लाशें शलापा सिटी की मेन रोड से बरामद हुई है। इनके पास से ही 28 साल की याजारेत मोरालेस जुरेज की भी लाश मिली है, जो इनमें से किसी एक की गर्लफ्रैंड बताई जा रही है।

 ये तीनों 12 सितंबर से लापता थे। इनकी लाशें  मेक्सको के इंडिपेंडेन्स डे के पहले होने वाली स्ट्रीट पार्टियों से ठीक पहले मिली हैं। पुलिस ने अभी ये साफ नहीं किया है कि तीनों की हत्या हुई है, लेकिन जिस हाल में इनकी डेडबॉडी मिली है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा कि ये गैंग से जुड़ी वारदात है।  तीनों की डेडबॉडी प्लास्टिक बैग में लपेटी हुई थीं, जिन पर पार्सल टेप चिपकाया गया है।

इनके ऊपर कटे हुए सिर रखे हैं। तीन डेडबॉडी पर रखे सिर यहां की ट्रेडिश्नल हैट से ढके थे और यहां के नैशनल फ्लैग के रंग में रंगे हुए थे।  लोकल लोगों का दावा है कि नॉटला के रहने वाले दोनों भाई उस परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जो क्रिमिनल एक्टिविटी में शामिल रहा है। 

Advertising