PHOTOS: टीचर ने 17 साल के स्टूडेंट के साथ की शर्मनाक हरकत

Wednesday, Aug 31, 2016 - 05:52 PM (IST)

स्कॉटलैंड: स्कॉटलैंड में एक महिला टीचर का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया । दरअसल स्कूल में फ्रेंच पढ़ाने वाली टीचर ईज़ाबेल ग्राहम(28)ने अपने17साल के छात्र को शराब पिलाकर उसके साथ बेहद शर्मनाक हरकत की । टीचर ने छात्र के साथ एडिनबर्ग के एक होटल में कई बार सैक्स किया । स्कॉटलैंड की जनरल टीचिंग काउंसिल(GTCS)ने ग्राहम पर लगे आरोपों को गंभीर मानते हुए उसे नौकरी से निकाल दिया है । हालांकि ग्राहम ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि उस रात वो काफी नशे में थी और उसे कुछ भी याद नहीं है। 

बता दें कि जून 2014 में सेशन खत्म होने के बाद के समारोह के बाद कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिससे ये मामला खुलकर सामने आया । सुनवाई के दौरान ये बात सामने आई कि 5 और 6 जून की रात को आरोपी टीचर स्कूल की प्रॉम नाइट में उपस्थित थी और वह वहीं से छात्र को साथ लेकर दूसरे होटल चली गई और उसके साथ सैक्स किया ।

सीसीटीवी फुटेज में ये सारी घटना कैद हो गई । ईज़ाबेल ग्राहम ने अपने ऊपर लगे आरोपों के तुरंत बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। ग्राहम ने हाल ही में शादी की थी और अपने पति के साथ एक क्रिश्चन चैरिटी संस्था के लिए काम करती हैं और पिछले ही हफ्ते उन्होंने एक बच्चे को भी जन्म दिया है।

Advertising