फोटोशूट के दौरान मॉडल के साथ हुआ खतरनाक हादसा(Pics)

Thursday, Mar 16, 2017 - 05:52 PM (IST)

वॉशिंगटन: दुनिया में एेसी कई घटनाएं सामने आती हैं जिन्हें सुनकर दिल पसीच जाता है। एेसी ही एक घटना अमरीका से सामने आई है। 


दरअसल एक फोटोशूट के दौरान एक 19 साल की मॉडल की जान चली गई। वह रेल की पटरियों के बीच खड़ी होकर अपना फोटोशूट करवा रही थी, तभी सामने से आ रही मालगाड़ी ने उसे कुचल दिया। हादसे में मॉडल की जान चली गई, लेकिन फोटोग्राफर की जान बच गई।


फोटोशूट के दौरान फ्रैजैजिया नावासोटा शहर में हॉलीस्टर और ली स्ट्रीट के इंटरसेक्शन में फंस गई थीं। पुलिस ने बताया कि वह दो पटरियों के बीच खड़ी थी। तभी बर्लिंगटन नॉर्दन सांता फ़े रेलवे (बीएनएसएफ) की रेलगाड़ी उसकी ओर आ रही थी। थॉम्पसन ने अपनी जान बचाने के लिए दूसरे ट्रैक पर जाने की कोशिश की। थॉम्पसन को शायद पता नहीं था कि विपरीत दिशा से यूनियन पैसेफिक की एक ट्रेन भी उनकी ओर ही आ रही थी। वह इसके बीच में फंस गईं और उनकी जान चली गई। फ्रैजैजिया थॉम्पसन की मां ने बताया कि उसने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़कर मॉडलिंग को अपना कैरियर बना लिया था। यूनियन पैसेफिक के प्रवक्ता जेफ डे ग्रेफ ने बताया कि ट्रेन के क्रू ने उन्हें हॉर्न देकर सतर्क करने की कोशिश भी की थी और ट्रेन को रोकने के लिए आपातकालीन ब्रेक लगाने भी शुरू कर दिए थे,लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई।

Advertising