पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन की बेटी ने ली नई महिंद्रा एक्सयूवी700 एसयूवी की डिलीवरी

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 02:14 PM (IST)

ऑटो डेस्क:  पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ऑस्ट्रेलिया में भारतीय ब्रांड महिंद्रा के ब्रांड एंबेसडर हैं। मैथ्यू हेडन की बेटी बेटी ग्रेस हेडन अपनी बिल्कुल नई महिंद्रा एक्सयूवी700 एसयूवी की डिलीवरी ली है। ब्रांड भारत निर्मित एसयूवी को ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों में निर्यात भी करते हैं।

<>

वीडियो में देखा जा सकता है कि नई एसयूवी खरीदने को लेकर वे काफी उत्साहित हैं। साथ ही ग्रेस ने बताया कि वह हाल ही में भारत आई थीं और अपनी यात्रा के दौरान उन्हें महिंद्रा के विनिर्माण संयंत्र का दौरा करने का मौका मिला।

PunjabKesari

डीलरशिप स्टाफ के साथ ग्रेस ने XUV700 को अनवील किया। उन्होंने एसयूवी को मिडनाइट ब्लैक शेड में खरीदा है। Mahindra XUV700 एक फुली फीचर्स लोडेड कार है। संभावना है कि उन्होंने इसके टॉप-एंड ऑटोमैटिक वैरिएंट को चुना है, जो लेदरेट अपहोल्स्ट्री, डैशबोर्ड पर ट्विन डिजिटल स्क्रीन जैसी सुविधाओं के साथ आता है। अन्य सुविधाओं में एसयूवी में डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, रियर एसी वेंट, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, मेमोरी फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सीटें, एम्बिएंट लाइट्स, सोनी स्पीकर सिस्टम आदि भी मिलते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News