Burger King ने प्रिंस हैरी को दिया ''Part Time'' नौकरी का ऑफर, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन

Thursday, Jan 16, 2020 - 02:37 PM (IST)

लंदनः अमेरिका की मल्टीनेशनल फास्ट फूड चेन बर्गर किंग अपने एक ट्वीट के कारण सोसळ मीडिया पर चर्चा का विषयबनी हुई है। बर्गर किंग ने हाल ही में ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल को जॉब ऑफर दिया है, जिसके बाद से ही ट्विटर पर कई यूजर टिप्पणियां कर रहे हैं।

बता दें कि प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल ने पिछले हफ्ते खुद को राज परिवार की वरिष्ठ सदस्यों की भूमिका से अलग कर लिया था और अब वह आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनना चाहते हैं इसके बाद 14 जनवरी को बर्गर किंग ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, @हैरी ''यह शाही परिवार पार्ट टाइम जॉब देता है''। यहां शाही परिवार का मतलब ''बर्गर किंग'' से है। बर्गर किंग के इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर लोगों ने इसे रिट्वीट करना शुरू कर दिया।

बर्गर क्लब के इस ट्वीट को 1,400 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है वहीं 6,000 से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। बर्गर किंग के इस ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए एक शख्स ने लिखा, इस फूड चेन ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया। बर्गर किंग की अर्जनटीना की ब्रांच ने पिछले हफ्ते ट्वीट करते हुए लिखा था, "ड्यूक आप अपनी पहली नौकरी बिना अपने क्राउन को खोए ढूंढ सकते हैं।"

 

वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होने लिखा, "अगर आप नौकरी तलाश रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक नया क्राउन है।" महारानी एलिजाबेथ ने पोते प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन के अधिक स्वतंत्र भविष्य की कामना करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा, "मेरा परिवार और मैं, हैरी और मेगन की यंग फैमिली के तौर पर एक नया जीवन जीने की इच्छा का समर्थन करते हैं।''

कथित तौर पर प्रिंस हैरी इस हफ्ते के अंत में कनाडा की उड़ान भरने और मेगन के पास लौटने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि दोनों द्वारा ब्रिटिश राजशाही छोड़ने की घोषणा के बाद मेगन वापस कनाडा लौट गई थीं। गौरतलब है कि साल 2019 के अंत में भी ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स ने 6 हफ्ते कनाडा में ही बिताए थे।

Tanuja

Advertising