फ्लोरिडा में हुई बिजली गुल,  भयानक (zombie) अलर्ट जारी

Wednesday, May 23, 2018 - 05:30 PM (IST)

न्‍यूयॉर्क:  जॉम्‍बी फिल्‍में देखना हर किसी के बस की बात नहीं क्योंकि ये बेहद डरावनी होती हैं। अब सोचिए कि यदि असल जिंदगी में  जाम्बी अलर्ट जारी हो जाए तो किसी का क्या हाल होगा। अमरीका में फ्लोरिडा सिटी के लेक वर्थ एरिया में लोगों को कमोबेश इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल पिछले दिनों यहां पर लोग लंबी बिजली कटौती की समस्‍या से जूझ रहे थे, तभी उनको परेशान करने वाली खबर उस वक्‍त आई जब जॉम्‍बी गतिविधियों की चेतावनी जारी की गई। 

 


वहां के एक स्‍थानीय अखबार पाम बीच पोस्‍ट के मुताबिक इस तरह का मैसेज अलर्ट जारी किया गया कि अतिशय जॉम्‍बी गतिविधियों की वजह से बिजली की कटौती का सामना करना पड़ रहा है। इस तरह का अलर्ट सात हजार स्‍थानीय लोगों तक पहुंचा।इस अलर्ट में कहा गया कि लेक वर्थ और टर्मिनस के लोगों को बिजली कटौती और जॉम्‍बी का यह अलर्ट भेजा जा रहा है। अतिशत जॉम्‍बी गतिविधियों के कारण 7380 लोगों को इसका सामना करना पड़ रहा है। इस कारण बिजली आने के संभावित समय के बारे में अभी अनिश्चितता है।

अगले दिन शहर के जन सूचना अधिकारी बेर केर ने एक बयान जारी कर कहा कि इस तरह की सूचना में कोई सच्‍चाई नहीं है।उनके मुताबिक लेक वर्थ में जॉम्‍बी की गतिविधियों से जुड़ी कोई सूचना नहीं है और इस तरह की सूचना के लिए माफी मांगते हैं।स्‍थानीय मीडिया ने कुछ अधिकारियों के हवाले से कहा कि यह अलर्ट ऑटोमेटिक था और इस बात की पूरी संभावना है कि सिस्‍टम को हैक कर अलर्ट भेजा गया।

 

Tanuja

Advertising