बूढ़ों से इश्क फरमा कमाए करोड़ों,चाहती है बेटियां भी अपनाए यही प्रोफेशन

Wednesday, Jun 15, 2016 - 01:57 PM (IST)

फ्लोरिडाः शुगर डैडी वेबसाइट्स से जुड़कर फीमेल कॉलेज स्टूडेंड्स अपने कई काम करा लेती हैं।  शुगर डैडी का मतलब है जो व्यक्ति सेक्शुअल रिलेशंस के बदले पैसा या कोई बड़ा फेवर करता है। ये बात एक सर्वे में सामने आई है। इसके जरिए फ्लोरिडा की रहने वाली नीना पीटर्सन ने ये सबकुछ हासिल किया है।

अमरीका के फ्लोरिडा की रहने वाली नीना पेशे से शुगर बेबी हैं। उन्होंने इसके जरिए साढ़े छह करोड़ (1 मिलियन डॉलर) की प्रॉपटी बनाई है। उसने 37 साल का जीवन अमीर बुजुर्गों को के साथ डेटिंग में बिताया। इसके बदले न सिर्फ उन्हें  महंगे गिफ्ट्स, कार और मकान मिले, बल्कि उसकी कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए हजारों डॉलर खर्च किए।  

नीना 4 बच्चों की मां हैं। हालांकि उसकी बेटी जूलियन (9 साल) और यमहनी (12 साल) अपनी मां के इस काम से बहुत खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि वह अपनी बेटियों को इस पेशे को अपनाने के लिए मोटिवेट नहीं करना चाहतीं, लेकिन अगर वो ये प्रोफेशन चुनेगीं तो उन्हें वो रोकेंगी नहीं।

उसने बताया कि शुगर बेबी लाइफस्टाइल ने उन्हें बहुत सारे मौके दिए। इसी के जरिए उन्होंने पूरी दुनिया घूमी और इतना पैसा कमाया।नीना इंटरनेशनल बिजनेसमैन से रिलेशनशिप रखती हैं । वह एक बार में सिर्फ एक को ही डेट करती हैं।  इस वक्त उन्हें मौजूदा शुगर डैडी से हर माह 10 हजार डॉलर (671650)मिल रहे हैं।
Advertising