हालात के आगे मजबूर पिता ने बेटी से रचाई शादी, जानें पूरा मामला (Watch Pics)

Friday, Mar 25, 2016 - 06:18 PM (IST)

वर्जिनिया: उन पेरेंट्स की हालत क्या होगी, जिनको यह पता हो कि उन का बच्चा इस दुनिया में अब सिर्फ दो दिन का मेहमान है। अमरीका में ऐसा ही एक मामला सामने आया है । 


जानकारी के मुताबिक , नोरफोक में रहने वाले एंडी बर्नार्ड (31) की 16 माह की बेटी पॉपी-मई को ब्रेन ट्यूमर हुआ था ।  डॉक्टरों ने उसे केवल दो दिन का समय ही दिया था ।  एंडी का सपना था कि वह अपनी बेटी की शादी होतेे देखे इसलिए उसने अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए खुद ही अपनी बेटी से शादी रचा ली ।  पॉपी-मई को नन्हीं दुल्हन की तरह तैयार किया गया ।  मां सम्मी बर्नार्ड और बड़े भाइयों, छह साल के रेली और चार साल के जेन्सन-जे भी इस मौके पर मौजूद थे । 


बता दें कि छह सप्ताह पहले जब बच्ची की हालत खराब हुई तो 14 फरवरी को मां पॉपी-मई को डॉक्टर के पास लेकर गई ।  डॉक्टर ने जांच में बताया कि बच्ची को किडनी कैंसर हुआ है लेकिन जब सीटी स्कैन कराया गया तो पता चला कि उसकी किडनी से इंफेक्‍शन फेफड़ों में चला गया ।  इस खबर को सुनकर उसके पेरेंट्स की हालत खराब हो गई। फिर बच्ची की कीमोथैरेपी शुरू हो गई और वह धीरे-धीरे ठीक होने लगी लेकिन इसी बीच 16 मार्च को पता चला कि उसके ब्रेन में कैंसर है ।  इस खबर को सुनकर पूरे परिवार के पांव के नीचे से जमीन ही खिसक गई । 

Advertising