4 साल तक बेटी से करता रहा बलात्कार, मिली एेसी सजा

Sunday, Oct 23, 2016 - 03:03 PM (IST)

फ्रेस्नो: केलिफोर्निया के फ्रेस्नो में एक पिता द्वारा अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाने के जुर्म में सबसे लंबी सजा सुनाई गई।दरअसल Rene Lopez(41)नामक शख्स ने अपनी बेटी का 4 साल तक बलात्कार किया।जिसके चलते शुक्रवार को इस शख्स को कोर्ट ने अभी तक की सबसे लंबी जेल की सजा सुनाई है।यह सज़ा सुनाए जाने के दौरान Judge Edward Sarkisian Jr.ने कहा कि यह शख्स समाज के लिए खतरा है और पूरी कार्यावाही के दौरान इस शख्स के चेहरे पर किसी भी तरह का अफसोस दिखाई नहीं दिया। उल्टा कोर्ट में वह अपने हाल के लिए अपनी बेटी को ही दोषी ठहराता रहा।

कोर्ट में अभियोजन पक्ष ने कहा कि आरोपी की बेटी को पहले एक पारिवारिक मित्र द्वारा शारीरिक प्रताड़ना दी गई और उसे बचाने की बजाए पिता ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया।जानकारी मुताबिक,2009 से 2013 के बीच पीड़ित लड़की का हफ्ते में दो से तीन बार बलात्कार किया जाता था जिसके बाद लड़की ने हिम्मत करके पिता को छोड़ने का फैसला किया।

23 साल की हो चुकी बेटी ने कोर्ट से कहा कि जब मेरे पिता ने मुझे प्रताड़ित किया तब मैं बहुत छोटी थी। मेरे पास कोई एेसी ताकत, कोई आवाज़ नहीं थी जिससे मैं खुद को बचा सकती।बेटी ने जज को बताया कि उसके पिता ने कभी भी उसकी तकलीफ को महसूस नहीं किया ब्लकि उसकी लगातार इस्तेमाल करता रहा।पब्लिक प्रोसिक्यूटर ने कोर्ट से व्यक्ति को पीड़िता के किशोरवस्था के साल खराब करने के लिए कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की थी।
 

अन्य देशों की खबरें जानने के लिए यहां करें क्लिक


Advertising