मशहूर हॉट हसीना की धमाके में मौत, इंस्टाग्राम पर थे डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स (pics)

Thursday, Jun 22, 2017 - 02:05 PM (IST)

पेरिसः फ्रांस की एक मशहूर फिटनेट मॉडल और ब्लॉगर की एक हादसे में मौत हो गई। उनके परिवार ने बताया कि 18 जून को रेबेका बर्गर की मौत उस वक्त हो गई, जब एक खराब व्हीप्ड क्रीम मशीन में धमाका हो गया और वह उनकी छाती से टकरा गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें हादसे के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन कार्डिक अरेस्ट के कारण उनकी मौत हो गई। उनके परिवार ने बर्गर के फैन्स से अनुरोध करते हुए कहा कि वह डिस्पेंसर बनाने वाली फ्रेंच कंपनी का सामान न खरीदें।


उन्होंने दावा किया कि कंपनी ने हजारों खराब उपकरण बेचे हैं। 33 साल की रेबेका बर्गर के इंस्टाग्राम पर 156000 फॉलोअर्स हैं। गौरतलब है कि बर्गर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थीं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर फिटनेस प्रॉडक्ट्स को प्रमोशन करती थीं। 


परिवार ने बर्गर के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने इसके साथ उस खराब डिस्पेंसर की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। एक पुलिस के सूत्र ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है।

इस तरह के दो हादसे फ्रांस में साल 2014 में भी हुए थे  लेकिन तब किसी की मौत नहीं हुई थी। फ्रांस के राष्ट्रीय उपभोक्ता संस्थान (आईएनसी) ने इस तरह के डिस्पेंसर को लेकर चेतावनी जारी कर दी है।

 

Advertising