''पत्नी'' रेहम ने सोशल मीडिया पर फिर उड़ाया इमरान का मजाक, कश्मीर पर किया जलील

Sunday, Sep 08, 2019 - 02:13 PM (IST)

पेशावरः प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान इन दिनों उनका खूब मजाक उड़ा रही हैं। इमरान को लेकर दिया गया उनका कोई भी बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रेहम ने इस बार फिर कश्मीरियों के समर्थन में पाकिस्तान में हर शुक्रवार को आधे घंटे के विरोध प्रदर्शन को लेकर इमरान की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि एक हफ्ते में ही उनकी हेकड़ी निकल गई।

 

रेहम ने शुक्रवार को इमरान जलील करते हुए ट्वीट कर कहा, 'वो जिन्हें कश्मीरियों का साथ देने के लिए हर जुम्मे पर 30 मिनट खड़ा होना था, उनकी हिम्मत एक हफ्ते में ही जवाब दे गई। शायद सेलेक्टेड PM मौसम बेहतर होने का इंतजार कर रहे हैं।' इमरान की अपील पर पिछले शुक्रवार को भी पाकिस्तान में कश्मीरियों के साथ खड़े होने का दिखावा किया गया था। खुद इमरान भी एक प्रदर्शन में शामिल हुए थे और कश्मीरियों के साथ आखिरी दम तक खड़े रहने का ऐलान किया था लेकिन सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद इन प्रदर्शनों में ज्यादा भीड़ नहीं जुटी।

 

रेहम ने पिछले हफ्ते भी इमरान का मजाक उड़ाया था। तब उन्होंने ट्वीट में कहा था, 'अब भारत में भी गुलाम कश्मीर को वापस लेने की मांग उठने की खबर आ रही है। वे कह रहे हैं कि पाकिस्तान कुछ करने में सक्षम नहीं है। वे कश्मीर के लिए आधे घंटे भी खड़े नहीं रह सके।' इमरान की दूसरी पत्नी रेहम पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक व पेशे से पत्रकार हैं। दोनों ने जनवरी, 2015 में निकाह किया था। उनका वैवाहिक जीवन एक साल भी नहीं चल सका था।


 

Tanuja

Advertising