रग्बी प्लेयर ने 3 बच्चों व पत्नी को कार में जिंदा जलाया, फिर कर ली आत्महत्या

2020-02-20T17:37:44.983

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया अपराध का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक पूर्व नेशनल रग्बी प्लेयर ने बुधवार को अपने तीन बच्चों और पत्नी को कार में बंदकर जिंदा जला दिया। घटना में 6, 4 और 3 साल के बच्चों की मौत हो गई । झुलसी पत्नी को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी भी मौत हो गई। मामला ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन का है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 31 साल के हन्ना बैक्सटर नाम की महिला कार से ये कहते हुए कूदी थी कि पति ने उनके ऊपर पेट्रोल डाल दिया है। सड़क से गुजर रहे एक व्यक्ति ने महिला की आग बुझाने में मदद की । इस घटना में बच्चों के पिता रोवन चार्ल्स बैक्स्टर भी झुलस गए थे। उन्होंने बाद में खुद को चाकू मारकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

घटना से पहले सभी लोग एक एसयूवी में सवार थे। बता दें कि रोवन ऑस्ट्रेलिया के नेशनल रग्बी लीग के पूर्व खिलाड़ी थेरिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते साल के आखिर में पति-पत्नी का रिश्ता टूट गया था और महिला अपने पैरेंट्स के घर रहने लगी थी।  रोवन चार्ल्स के एक फ्रेंड ने बताया कि वह डिप्रेशन से गुजर रहा था। कपल के पड़ोसियों का कहना है कि दोनों रेंटेड घर में साथ रहे थे और बाद में अलग हो गए। इससे पहले वे एक खुश परिवार की तरह नजर आते थे और पड़ोसियों ने कभी लड़ाई-झगड़े की बात नहीं सुनी थी।


Tanuja

Related News