महिला ने ex-boyfriend के लिए खरीदी उसके सपनों की कार, खुद को बताया ''दुनिया की सबसे अच्छी ex-girlfriend''

Wednesday, Feb 21, 2024 - 05:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क:   कई लोग ब्रेकअप के बाद सभी कम्युनिकेशन बंद कर देते है।   जबकि कुछ लोग अपने पूर्व साथी के साथ ब्रेकअप के बाद भी उनसे सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखते है।  लेकिन एक ऑस्ट्रेलियाई महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के लिए कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रह है। लड़की ने अपने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड की सपनों की कार खरीदने का फैसला किया। मॉडल और व्यवसायी महिला अन्ना पॉल ने कहा कि "कोई भी इससे अधिक योग्य नहीं है"।

दुनिया की सबसे अच्छी Ex Girlfreind
एना ने अपने पूर्व साथी ग्लेन थॉम्सम को लक्जरी उपहार देते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं। वे एक कार पार्क में गले मिले जब एना ने ग्लेन को उपहार देकर आश्चर्यचकित कर दिया।
 
उसने उससे पूछा कि क्या उसे कार पसंद है और फिर उसने उससे कहा, "यह तुम्हारी है!" वह पहले चौंक जाता है और फिर अपने परिवार और दोस्तों की तालियाँ बजाते हुए रोने लगता है। एक अन्य तस्वीर में उन्हें कार के अंदर गले मिलते हुए दिखाया गया है। ड्राइव पर जाने से पहले उन्होंने सेल्फी भी ली.

अन्ना ने तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “दुनिया की सबसे अच्छी पूर्व प्रेमिका, मुझे उसकी सपनों की कार मिली। ग्लेन से अधिक कोई इसका हकदार नहीं है,'' 

नेटिज़न्स प्रतिक्रिया  
पोस्ट को 5.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कहा, "स्वस्थ ब्रेक अप देखना अच्छा लगता है।" एक अन्य ने लिखा, "अन्ना क्या आप मेरी पूर्व हो सकती हैं।" एक तीसरे उपयोगकर्ता ने कहा, "मुझे ग्लेन की भावी प्रेमिका के लिए बहुत खेद है।" एक टिप्पणी में कहा गया है, "लोग मानते हैं कि आपका पूर्व साथी आपका दुश्मन माना जाता है, लेकिन उचित परिपक्वता के साथ आप जो पहले थे उसमें सामंजस्य पा सकते हैं, बिना इसका मतलब यह नहीं कि आप एक साथ हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anna Paul 💗 (@anna_paull)

किसी ने टिप्पणी की, “ईमानदारी से कहूं तो अगर आप ऐसा करने जा रहे हैं तो ब्रेकअप करने का क्या मतलब है। बस एक-दूसरे की भावनाओं से खेल रहे हैं।” फिर भी एक अन्य ने पोस्ट किया, "नहीं, यह आपका पति है अन्ना इसे रोकें।"

एना और ग्लेन आठ साल तक एक साथ थे। उन्होंने पिछले साल अगस्त में अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी।उसने पहले कहा था, “हम अब भी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और यह आपसी ब्रेकअप था, आप जानते हैं। हम तब से साथ हैं जब हम 16 या 15 साल के थे और अब हम 24 साल के हो गए हैं। मैं उससे बहुत प्यार करती हूं लेकिन, अब हम किसी रिश्ते में नहीं हैं,'' ।
 

Anu Malhotra

Advertising