मिशेल ओबामा को ''गोरिल्ला '' कहना पड़ा भारी

Wednesday, Oct 05, 2016 - 06:25 PM (IST)

एटलांटा: एक कर्मचारी को मिशेल ओबामा के खिलाफ फेसबुक पर की गई अनर्गल व भद्दी टिप्पणी के बाद निष्कासित कर दिया गया है। इस कर्मचारी ने मिशेल ओबामा को 'गोरिल्ला' कहा था। जॉर्जिया डिस्ट्रीक्ट स्कूल की एक अधिकारी ने बताया है कि सोमवार को पैराप्रोफेशनल जेन वूड एलन को नौकरी से निकाल दिया गया है। स्कूल में 'भेदभाव और जातिभेद' जैसी बातों के लिए कोई स्थान नहीं है।

जिले की प्रवक्ता जेनिफर कारासिएलो ने इस बात की पुष्टि करते बताया फेसबुक पोस्टिंग को देखने के बाद एलन को निष्कासित करने का निर्णय लिया गया। एलन ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था 'यह एक भद्दी गोरिल्ला है। यह वास्तविक दुनिया में कैसे रह रही हैं। इन्हें अपना पैसा छुट्टियों के बजाए कहीं ओर खर्च करना चाहिए। इनको मेकओवर पर ध्यान देने की जरूरत है। यह अमरीका पर कलंक के समान है।'

एलन ने आगे लिखा 'मैं उनके बजाए एक गोरिल्ला की तारीफ करना ज्यादा पसंद करूंगी। जरा रूकना, मैं भूल गई वो ही तो गोरिल्ला हैं। अभी तक जितनी भी महिलाएं प्रथम महिला बनी हैं उनमें से सबसे ज्यादा बुरा उदाहरण हैं मिशेल ओबामा। माफ कीजिएगा। मेरा मतलब है गोरिल्ला ना कि प्रथम महिला।' एलन के फेसबुक पेज को सोमवार के बाद ही हटा दिया गया था।


Advertising