बॉस ने नहीं दी सैलरी तो भड़क उठा कर्मचारी, JCB से मचाई 'तबाही', वीडियो वायरल

Thursday, Sep 16, 2021 - 04:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क-  कंपनी में काम करने वाले एक एंप्लाॅय को जब बाॅस ने सैलरी नहीं दी तो उसने ऐसी तबाही मचाई कि पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जेसीबी से उत्पात मचाता हुआ दिखाई दे रहा है।  

जानकारी के मुताबिक यह कर्मचारी कोयले की खदान  में काम करता है और जब उसके मालिक ने सैलरी देने में आनाकानी की तो उसने गुस्से में जोसीबी से कई गाड़ियां बर्बाद कर दीं।

बॉस ने नहीं दी सैलरी तो भड़क उठा कर्मचारी
एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोयले की खदान में काम करने वाला शख्स उस वक्त भड़क उठ, जब उसका बॉस उसे महीने की सैलरी देने से इनकार कर दिया,  ये बॉस कोई और नहीं बल्कि शख्स का चाचा ही है। इस बात से नाराज शख्स जेसीबी से पांच ट्रकों को चकनाचूर करता चला गया वहीं अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

जेसीबी से कई ट्रकों को कुचल डाला
रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स का नाम हाकन एम है, जिसने सैलरी न मिलने पर पिछले महीने तुर्की के सिरनाक प्रांत में खदान के पास की गाडि़यों को नुकसान पहुंचाया। हाकन ने जेसीबी से कई ट्रकों को कुचल दिया था, वहीं पास खड़े अन्य कर्मचारी अपने साथी की इस हरकत को देखकर हैरान रह गए। 

स्थानीय न्यूज वेबसाइट के अनुसार, हाकन के सहयोगियों ने जल्द ही हस्तक्षेप किया और उसे जेसीबी से बाहर निकाला। काफी मनाने के बाद हाकन मानने को तैयार हुआ।

बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को ट्विटर पर @CrazyFunnyVidzz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 

Anu Malhotra

Advertising