''मुझ में युवक की आत्मा'' कह 15 साल तक बच्ची से हवस बुझाता रहा बुजुर्ग

Wednesday, Aug 08, 2018 - 02:12 PM (IST)

जर्काताः  इंडोनेशिया के एक गांव में बुजुर्ग द्वारा आत्मा का डर देकर एक बच्ची को सालों तक हवस बुझाने का मामला सामने आया है । बुजुर्ग ने खुद में युवक की आत्मा का प्रवेश होने का दावा करते हुए 15 सालों तक लड़की का यौन शोषण किया। इस व्यक्ति ने लड़की को तब अपने झांसे में ले लिया था जब वह महज 12 साल की थी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि महिला को रविवार को मध्य सुलावेसी प्रांत के तोलीतोली इलाके से बचाया गया है। खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने बाजुगन गांव के नजदीक एक जंगल में पाया, जहां वह 2003 में लापता होने के बाद से रह रही थी।  

सुलावेसी के पुलिस चीफ मोहम्मद इकबाल अलुकडुसी ने  बताया कि बुजुर्ग जिसकी अब उम्र 83 साल हो चुकी है, ने लड़की को आमरीन नाम के एक लड़की की फोटो दिखाई, जिसे वह अपना बॉयफ्रेंड मानती थी। इकबाल ने कहा, 'उसने लड़की को यह भरोसा दिला दिया कि आमरीन की आत्मा उसमें प्रवेश कर गई है। यह तय है कि वह अपनी हवस पूरी कर रहा था।' इकबाल ने आगे बताया कि लड़की को लग रहा था कि वह आमरीन के साथ संबंध बना रही है, लेकिन वह वास्तव में उस बुजुर्ग के हवस को पूरा कर रही थी।

बुजुर्ग ने 2008 से लड़की के साथ शारीरिक संबंध होने की बात कबूली है। पुलिस को लड़की के बारे में तब पता चला जब उसकी बहन ने उसे पड़ोस में देखा। उस बुजुर्ग ने लड़की के लापता होने पर उसके माता-पिता से कहा था कि वह काम करने के लिए जकार्ता चली गई है। आरोपी के खिलाफ बाल सुरक्षा कानून के तहत केस दर्ज किया गया। आरोपी साबित होने पर उसे 15 साल की सजा सुनाई जाएगी। 
 

Tanuja

Advertising