बेटी की दोस्त के सामने न्यूड हो गया ऑस्कर विनर अभिनेता, किए अश्लील कमैंट

Monday, Dec 18, 2017 - 02:20 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीकी अभिनेता व निर्देशक डस्टिन ली हॉफमैन पर अब उनकी बेटी करीना की दोस्त कोरी थॉमस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। थॉमस ने दावा किया है कि करीना के पिता ने उसे अपने होटल बुलाया था।   तब वह अकेली थी और हॉफमैन ने तब उसके सामने अपने सारे कपड़े उतार दिए थे। यही नहीं, एक्टर ने उन पर तब अश्लील कमैंट भी पास किए थे। बता दें कि हॉफमैन ऑस्कर विनर एक्टर हैं।

1960 के दशक से वह फिल्म, टीवी और थिएटर के अपने करियर में सक्रिय हैं। वह खास तौर पर अपने वर्सटाइल रोल्स के लिए जाने जाते हैं। लेकिन उनके ऊपर कुछ और महिलाएं भी छेड़खानी के आरोप लगा चुकी हैं। इसी क्रम में उनकी बेटी की दोस्त ने अहम खुलासे किए हैं। थॉमस का कहना है कि वह तब 16 साल की थीं, तब वह हॉफमैन से मिली थीं।  बात साल 1980 की है। उस दिन करीना और हॉफमैन दोपहर में साथ थे। वे रात के खाने पर जाने वाले थे।
Caption- कैथरीन रॉसेटर के साथ  हॉफमैन 

थॉमस के अनुसार, हॉफमैन ने बाद में उन्हें भी अपने होटल पर बुलाया। थोड़ी देर बाद एक्टर की बेटी घर चली गई, लिहाजा थॉमस वहां एक्टर संग अकेली रह गईं। पीडि़ता के मुताबिक, दोस्त के पिता शॉवर से अचानक बाहर आ गए थे और उसके सामने न्यूड  खड़े हो गए। यही नहीं, उन्होंने उसे मसाज करने के लिए भी बोला मगर इसी बीच थॉमस की मां उन्हें लेने पहुंच गई थीं।
Caption- हॉफमैन और एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप ।

उधर, एक्टर के वकील ने इन आरोपों को बेबुनियाद और छवि खराब करने वाला बताया है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब हॉफमैन पर एेसे आरोप लगे हो। पहले भी कई महिलाएं उन पर छेड़खानी करने का आरोप लगा चुकी हैं। कैथरीन रॉसेटर (66) साल 1984 में डेथ ऑफ ए सेल्समैन नाम के नाटक में पत्नी बनी थीं। उनका आरोप है कि सीन्स के बीच में एक्टर ने उन्हें गलत ढंग से छुआ था। फोटो लेने के वक्त भी वह ऐसा ही करते थे। वह उन्हें फुट मसाज देने के लिए कहते थे। मेरिल स्ट्रीप और कैथरीन रॉस ने भी हॉफमैन पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाए हैं।

Advertising