सोशल मीडिया पर दिल छू रहा 4 साल की बच्ची का ये वीडियो

Thursday, Mar 16, 2017 - 01:13 PM (IST)

लंदन: सोशल मीडिया पर आपने शरारती बच्चों के कई एेसे वीडियो देखे होंगे जिसमें उनके शरारती भरे पलों को कैद किया जाता है। बच्चों की ऐसी हरकतों पर गुस्सा भी आता है और हंसी भी।ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है।

जैम अर्मिस्टेड (Jem Armistead) के फेसबुक वॉल से 12 मार्च को ये वीडियो शेयर किया गया जिसे अब तक 68 लाख बार देखा जा चुका है। आप भी शायद इस वीडियो को देखेंगे तो अपने चेहरे पर मुस्कान को आने से रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे नहाते समय इस 4 साल की शरारती बच्ची ने अपनी पूरी बॉडी पर सुडो क्रीम लगा ली और इतना ही नहीं मां के पूछने पर उसने अपनी तोतली आवाज में इतने प्यार से जवाब दिया जिसे सुन आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

इस वीडियो में बच्ची बाथरूम में खड़ी है और अपने पूरे शरीर पर सुडो क्रीम लगा रखी है और मां जब हंसते हुए पूछती है-'पूरे शरीर पर क्रीम क्यों लगा रखा है? बच्ची अपनी तोतली आवाज में मासूम अंदाज में कहती है,'बाथरूम में लगाने के लिए कुछ नहीं मिला, इसलिए उसने इस सूडोक्रीम को चेहरे, बालों और फिर पूरे शरीर पर लगा लिया।'बच्ची की मां उसे नहाने के लिए कहती है तो वह पूरे शरीर को हिलाती है, ताकि सूडोक्रीम उसके शरीर से हट जाए, लेकिन ऐसा नहीं होता है और अंत में सूडोक्रीम उसके शरीर से हटाने के लिए उसे नहलाया गया।

Advertising