US स्प्रिंग ब्रेक में नौजवानों पर नशा हावी, हॉट तस्वीरें उड़ा देंगी होश !

Sunday, Mar 12, 2017 - 03:54 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका में स्कूल और कॉलेज में स्प्रिंग ब्रेक की छुट्टियां  हो गई हैं। इसके चलते ज्यादातर  छात्र वेकेशंस पर हैं। फ्लोरिडा के पनामा बीच पर वेकेशंस एन्जॉय करते हुए इनकी फोटोज सामने आई हैं। इनमें यंगस्टर्स दिन-रात ड्रिंक का मजा लेते और पार्टी करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने कुछ लड़के-लड़कियों को बीच पर शराब पीने के मामले में अरेस्ट भी किया है। 

फ्लोरिडा के पनामा सिटी बीच पर कॉलेज किड्स पिछले चार दिनों से पार्टी कर वेकेशंस एन्जॉय कर रहे हैं।  बीच से लेकर नाइट क्लब तक हर जगह छुट्टियां का जश्न दिख रहा है। लड़के-लड़कियां आधे कपड़ों में डांस और ड्रिंक का मजा लेते दिख रहे हैं।  इस हफ्ते करीब 18 से 21 की उम्र के 13 लाख से ज्यादा स्टूडेंट अमरीका में अलग-अलग लोकेशन पर वेकेशंस के लिए पहुंचे।   वहीं, वीकेंड में ये संख्या 25 लाख के करीब पहुंचने की उम्मीद की जा रही है।

 फ्लोरिडा के पनामा सिटी बीच पर करीब 10 हजार यंगस्टर्स पहुंचे। जबकि, डेटोना बीच, फोर्ट लॉडरडेल और टेक्सास हॉटस्पॉट साउथ पेड्रे आइलैंड के रिजॉर्ट में इनकी भीड़ दिखी। पनामा सिटी बीच से शराब पीने और मिसबिहेव के मामले में पुलिस ने 18 लोगों को अरेस्ट भी किया है। वहीं, डेटोना बीच से 106 को अरेस्ट किया गया है, जबकि फोर्ट लॉडरडेल से 137 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बीच पर रेप की घटनाओं के बाद 2015 में लागू किए गए नए कानून के मुताबिक,बीच पर शराब पीने पर पाबंदी है।
 

Advertising