शराब के नशे में किया एेसा काम, लगा 1 लाख का चूना

Tuesday, Mar 06, 2018 - 12:40 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः अक्सर लोगों को चेतावनी दी जाती है कि शराब पीकर गाड़ी न चलाएं, क्योंकि इससे आप अपनी जिंदगी तो खतरे में डालते ही हैं साथ ही दूसरी की जिंदगी भी खतरे में पड़ जाती है. वहीं, अमेरिका में शराब का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक शराबी को कैब के एक लाख रुपए चुकाने पड़े. यहां तक कि वह ड्राइविंग सीट पर बैठा तक नहीं था।

दरअसल, इस नशे में चूर व्यक्ति ने एक कैब हायर की थी, जिसका उसे 1,635.93 डॉलर यानी 1.6 लाख रुपए चुकाने पड़े। कैन्नी बेचमैन नाम के इस व्यक्ति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की। इस दौरान बेचमैन ने बहुत ज्यादा शराब पी ली और वह अपने होश में नहीं रहा। लिहाजा सुरक्षित घर पहुंचने के लिए उसने उबर सर्च की और फोन किया। नशे में बुरी तरह से धुत्त होने के कारण कैन्नी बेचमैन ने एप में गलत ड्रॉप लोकेशन डाल दी, जो उसके घर से करीब 300 मील दूर थी। 
 
इस सफर के दो घंटे बाद जब नशे में धुत्त कैन्नी बेचमैन की आंख खुली तो उसे नहीं पता था कि उसके साथ क्या हो रहा है और ड्राइवर कौन है? जब बेचमैन को पता चला कि वह घर से बहुत दूर निकल आया है तो उसने राइड जारी रखी, क्योंकि वह जानता था कि अगर वह वापस कैंपस गया तो काफी देर हो जाएगी।

Advertising