मशहूर फैशन डिजाइनर ने हॉट हसीना को लेकर कही एेसी बात, सोशल मीडिया पर छिड़ गया नया विवाद (pics)

Saturday, Jun 16, 2018 - 11:20 AM (IST)

सिडनीः मशहूर फैशन ब्रांड डोलेक एंड गबाना में से एक डिजाइनर स्टेफनो गबाना ने मशहूर हॉट व खूबसूरत एक्ट्रेस सेलेना गोमेज को बदसूरत बताकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग स्टेफनो गबाना की जमकर आलोचना कर रहे हैं। गौरतलब है कि सेलेना गोमेज इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब्रिटी हैं, यही वजह है कि स्टेफनो गबाना को ऑनलाइन काफी लोगों से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है।

बता दें कि मशहूर फैशन ट्रेंड्स ब्लॉग, द कैटवॉक इटैलिया, ने हाल ही में सेलेना गोमेज की कुछ तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था। रेड ड्रेस में खींची गईं इन तस्वीरों को एक फ्रेम में रखकर कैप्शन में लोगों से पूछा गया कि इन सभी तस्वीरों में से कौन-सी तस्वीर सबसे अच्छी है?  इस पर स्टेफनो गबाना ने रिप्लाई करते हुए इटैलियन भाषा में लिखा  ए प्रोपैरियो ब्रुट्टा!!!  इसका मतलब होता है वह बेहद बदसूरत है। जैसी कि उम्मीद थी कि सोशल मीडिया यूजर्स ने स्टेफनो गबाना के इस कमेंट के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। लेकिन इतनी आलोचना के बावजूद गबाना इन सभी आलोचनाओं से बेखबर बने हुए हैं और उन्होंने अपने कमेंट पर माफी मांगने से इंकार कर दिया है। 

 इतना ही नहीं जिन कमेंट में गबाना से सेलेना गोमेज से माफी मांगने की मांग की गई है, उन कमेंट को गबाना ने फिर से इमोजी और स्वाइप-अप लिंक के साथ दोबारा पोस्ट करके जता दिया है कि उन पर इन सब बातों का कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। स्टेफनो गबाना द्वारा सेलेना गोमेज को इस तरह सरेआम बदसूरत कहे जाने पर कई सेलेब्रिटीज ने भी नाराजगी जताई है। सेलेना गोमेज की सह-कलाकार रहीं मिली साइरस ने भी ट्वीट कर स्टेफनो गबाना पर निशाना साधा है।  हैरानी की बात है कि कुछ दिन पहले ही स्टेफनो गबाना ने पूर्व सुपरमॉडल केट मॉस की एक तस्वीर की भी आलोचना की थी।

दरअसल केट मॉस की इस तस्वीर को भी द कैटवॉक इटैलिया ने पोस्ट किया था। इस तस्वीर को पसंद या नापसंद करने के लिए द कैटवॉक इटैलिया ने लोगों से हां या ना में जवाब मांगे थे। स्टेफनो गबाना ने केट मॉस की इस तस्वीर पर भी न लिखकर केट मॉस के लुक्स की आलोचना की थी। बता दें कि डोलक एंड गबाना, इटली का लग्जरी फैशन ब्रांड है, जिसकी शुरुआत साल 1985 में की गई थी। आज दुनियाभर में फैशन के मामले में डोलक एंड गबाना दिग्गज ब्रांड है। साल 2005 के आंकड़ों के अनुसार, इस ब्रांड का टर्नओवर 600 मिलियन पाउंड था।

Tanuja

Advertising