इस मशहूर डांसर को कम कपड़ों की वजह से नहीं मिली प्लेन में एंट्री!(Pics)

Wednesday, Jun 01, 2016 - 06:47 PM (IST)

बोस्टन: मशहूर कार्टून डांसर मैगी मैकमफिन अमरीका में स्टेज शो करती हैं। इसी सिलसिले में बीती 18 मई को जब वह बोस्टन से सियाटल जाने के लिए फ्लाइट लेने गईं तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिस वजह से वह सुर्खियों में आ गई। खबर के मुताबिक, जेट ब्लू एयरलाइन के क्रू ने ये कहते हुए मैकमफिन को प्लेन में घुसने नहीं दिया कि उन्होंने बहुत छोटे कपड़े पहने हैं। उन्हें फ्लाइट में जाने के लिए कपड़े बदलने पड़ेंगे।

कपड़े खरीदकर बदलने पड़े
इसके बाद मजबूरन मैकमफिन को दूसरे टर्मिनल से आपाधापी में कपड़े खरीदकर बदलने पड़े और तब जाकर प्लेन में सफर कर सकीं। मैकमफिन ने इस घटना के बारे में बताया कि पहले उन्हीं कपड़ों में वे न्यूयॉर्क से बोस्टन आई थीं तब किसी ने नहीं रोका था। लेकिन जब बोस्टन से सियाटल जाने लगीं तो उनके साथ एयरलाइन के क्रू ने ऐसा बर्ताव किया। मैकमफिन की दोस्त मौली ने इसे बदसलूकी करार देते हुए फेसबुक पर तस्वीरें के साथ स्टेटस डाला। पोस्ट में मैकमफिन ने चीते के चित्र वाला जंपर, जांघों तक के मोजे और शॉट्र्स पहने हुए हैं। 

एयरलाइन ने दिया हर्जाना
मौली ने अपनी पोस्ट में सेक्सिस्म और महिलाओं की आजादी जैसे मुद्दों का हवाला देते हुए फेसबुक पर एयरलाइन के बर्ताव की घोर निंदा की है और लोगों से स्टेटस को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की गुहार भी की। मैकमफिन ने बताया कि मीडिया में बात फैलने के बाद एयरलाइन ने मैकमफिन को हर्जाना दिया। लेकिन क्रू मेंबर्स और पायलटों से पूछने पर यही सामने आया है कि मैकमफिन के साथ बदसलूकी नहीं की गई। उनसे बड़ी विनम्रता से पूछा गया था कि अगर दूसरे यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए कपड़े बदल सकें तो मेहरबानी होगी। इस पर मैकमफिन ने भी कोई एतराज नहीं जताया था। 

Advertising