प्रेमी युगल का वायरल न्यूड फोटोशूट दम्पतियों के लिए बना मिसाल ! (pics)

Thursday, Sep 21, 2017 - 06:32 PM (IST)

टेक्सासः दुनिया भर में बहुत से एेसे दम्पति व युगल होंगे जो अपने शरीर के परफैक्ट फिगर न होने कारण व पतले या मोटे शरीर को लेकर शर्मींदगी महसूस करते होंगे। अक्सर वे प्रेम के इजहार दौरान इसी कारण  खुद को हीन भी महसूस करते होंगे  लेकिन भ्रम को मिथ्य साबित कर दिया है अमरीका के इस जोड़े ने जो प्रेम में शारीरिक आकर्षण से अधिक भावनाओं को सर्वोपरि मानता है। 

टैक्सास का प्रेमी युगल स्टेफ़नी और आरीन जिसकी सगाई हो चुकी है शारीरिक रूप से बेशक परफैक्ट कपल न हो लेकिन उन्होंने अपने प्रेम से साबित कर दिया जहां भावनाएं सच्ची हों वहां शरीर कोई मायने नहीं रखता।
इस बात को साबित करने के लिए उन्होंने एक न्यूड  फोटोशूट भी करवाया जो अन्य जोड़ों के लिए भी मिसाल बन गया कि शरीर से अधिक महत्वपूर्ण भाव हैं। वुल्फ एंड रोज़ द्वारा किए गए उनके फोटोज को फेसबुक पेज पर अपलोड करने के बाद लगभग 84,000 बार शेयर किया जा चुका है।इस युगल का ये फोटोशूट फेसबुक पर देख कर बहुत से दंपतियों ने स्वीकार किया कि वे अपनी शारीरिक बनावट को लेकर पार्टनर के सामने बहुत शर्मिंदा महसूस करते थे लेकिन अब इन फोटोज को देखकर उनमें भी आत्मविश्वास जागृत हुआ है।
स्टेफ़नी ने  बताया, "ईमानदारी से कहूूं तो मैंने कभी खुद को आकर्षक महसूस नहीं किया और अंतरंग फोटोशूट को लेकर काफी नर्वस था और अंतिम परिणाम देखने के लिए  बहुत घबरा रहा था लेकिन जब मैंने एलबम देखा, तो  चौंक गया।

तस्वीरों में मैं प्यार और आत्मविश्वास में भरपूर लग रहा हूं। इस लिए हर व्यक्ति को अपने भीतर का प्यार और सच देखना चाहिए न कि बाहरी दिखावट। 

Advertising