अल्ट्रासाउंड करवाने  पर सामने आर्इ ऐसी सच्चार्इ, देखकर फटी रह गर्इ  पति-पत्नी की आंखें

Saturday, Jul 22, 2017 - 02:22 PM (IST)

लंदनः अमरीका के मिशौरी शहर में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक पति अपनी प्रेग्नेंट बीवी का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास गया। अल्ट्रासाउंड करवाने के दौरान डॉक्टरों ने ऐसी सच्चाई बताई जिसने पति-पत्नी के होश उड़ा दिए। रिपोर्ट में पाया गया कि पेट में स्पोर्ट्स कार जैसी आकृति का बच्चा पल रहा है। 



अल्ट्रासाउंड के दौरान दिखाई दी स्पोट्र्स कार 
जानकारी के अनुसार माइक रॉबर्ट्स अपनी 24 हफ्ते की प्रेग्नेंट पत्नी रीना रॉबर्ट्स का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास गया तो अल्ट्रासाउंड करवाते समय पेट में एक स्पोर्ट्स कार जैसी आकृति दिखाई दी। इसके बाद पति और पत्नि के हैरानी का कोर्इ ठिकाना नहीं रह गया। फिर बाद में पता चला कि पेट में कोई कार नहीं है बल्कि उनका बच्चा ही स्पोर्ट्स कार जैसा दिखता है यह जानकर उनकी जान में जान आई। माइक रॉबर्ट्स ने बताया कि वह पहले से ही इस सोच में था कि उनकी पत्नी फिर से प्रग्नेंट कैसे हुई, जबकि उनका पहला बच्चा 6 महीने पहले ही पैदा हुआ था।

पति ने किया तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर
इस अल्ट्रासाउंड की तस्वीर को रॉबर्ट ने रेडडिट पर शेयर करते हुए लिखा कि, 'मेरी पत्नी एक स्पोर्ट्स कार के साथ प्रेग्नेंट हैं।' रॉबर्ट ने इस बच्चे को दुनिया की सबसे मंहगी स्पोर्ट्स कार में 'बुगाटी' कहा जबकि रीना ने इसे 'ब्वाय कार' बताया है।' यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे देख हर कोर्इ मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहा है।

Advertising