एयरपोर्ट पर बोर हो रहे थे यात्रियो के लिए कपल ने किया रोमांटिक डांस, VIDEO वायरल

Thursday, Sep 27, 2018 - 04:50 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः  स्पेन के मजोकरा स्थित पाल्मा दा मजोकरा एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतजार करना इतना यादगार बन गया कि शायद ही वे कभी इसे भूल पाएं। दरअसल खराब मौसम के चलते कई फ्लाइट्स डिले हो गई जिसके बाद यात्री अपनी फ्लाइट का इंतजार कर बोर हो रहे थे। इसी बीच एक स्वीस डांस ट्रूप ने लोगों को एंटरटेन करने के लिए एयरपोर्ट पर ही सालसा करना शुरु कर दिया  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल एयरपोर्ट पर बेहतरीन डांस कर रहे हैं

मिली जानकारी के कोरीन (24 वर्षीय) जो कि स्विटजरलैंड से हैं अपनी कलीग शेनिडर रफेल के साथ डांस कर रहे थे।  एयरपोर्ट पर इनके स्काइवॉक औऱ सालसा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

पिछले छह सालों में कई जगह डांस की प्रस्तुति दे चुकीं कोरीन ने बताया कि हमें अच्छा लगा कि हमारे डांस को सब मोबाइल के कैमरे में कैद कर रहे थे। इससे हमारा भी टाइम पास हो गया और वहां अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्रियों को भी बोर नहीं होना पड़ा। बता दें कि ये वीडियो स्पेन के पाल्मा दा मजोकरा एयरपोर्ट का है। जहां एक कपल ने एयरपोर्ट पर डांस प्रस्तुति दी।

Isha

Advertising