अल्ट्रासाउंड में कपल को इस पोज में दिखा बच्चा, देख रह गए हैरान

Saturday, Aug 19, 2017 - 05:21 PM (IST)

न्यूयॉर्क: आए दिन प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई एेसी खबरें सामने आती हैं जिसे सुनकर उनपर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। एेसा ही कुछ न्यूयॉर्क में रहने वाले Libby और Mathew Vlasic के साथ हुआ।
आपने कई लोगों को ये कहते हुए सुना होगा कि दिल से मांगी गई हर दुआ कबूल होती है और ऐसा ही कुछ इस कपल के साथ भी हुआ। दिल से बेटी की चाह रखने वाला ये कपल, जब प्रेगनेंसी के 20वें हफ्ते अल्ट्रासाउंड कराने के लिए पहुंचा, तो वहां का नजारा देख वे हैरान रह गए।
Libby के पेट में सच में एक बच्ची पल रही थी और बच्ची अपने होने वाले मम्मी-पापा को पेट के अंदर से Hi-Five दे रही थी। ये खबर सुनकर शायद आपको विश्वास न हो, लेकिन ये सच है। 9 हफ्ते से प्रेग्नेंट Libby और उनके पति की ख्वीहिश थी कि उनके घर एक नन्हीं सी परी जन्म ले।
Libby और Mathew के लिए ये नजारा किसी चमत्कार से कम नहीं था। वहीं ख़ुशी से उत्साहित Libby ने स्कैन की ये फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो देखते ही देखते इस फोटो को 6 हजार से ज्यादा लाइक और कमेंट मिले। बेटी की मां बनने जा रही Libby ने बताया कि मेरा 6 साल का बेटा है, मैंने प्रेग्नेंसी की उम्मीद छोड़ दी थी। लेकिन भगवान ने मेरी सुन ली और मैं बहुत खुश हूं।'

Advertising