आईसक्रीम के लिए सड़क पर ले ली बॉयफ्रेंड की जान

Tuesday, Aug 20, 2019 - 04:53 PM (IST)

बीजिंगः चीन में अपराध का बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। चीन के झुमादिया में हुई इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया। यहां एक महिला ने आईसक्रीम के लिए अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी। लड़के ने गर्लफ्रेंड को मोटी बताया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने जब अपने बॉयफ्रेंड से आइसक्रीम लेने को कहा तो उसने उसके वजन पर कमेंट कर दिया जिसके बाद लड़की ने उसे मौत की नींद सुला दिया।


मध्य चीन के झुमादिया के एक मार्केट में ये हादसा हुआ। वहां खड़े लोगों ने बताया कि शख्स उसे आइसक्रीम लेने से रोक रहा था और उसे ओवरवेट बता रहा था।. रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों को के बीच 20 दिन पहले ही दोस्ती हुई थी। खबरों के मुताबिक, बॉयफ्रेंड ने जब उसको मोटी बोला तो गुस्से में आकर लड़की पास की ही दुकान गई और लड़के को मारने के लिए चाकू खरीद लाई।

 

बॉयफ्रेंड ने उसे कहा था- 'तुम इतनी मोटी हो और फिर भी आइसक्रीम खाना चाहती हो।' घटना का वीडियो व तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग हैरान हैं कि इतनी मामूली सी बात के लिए हत्या भी हो सकती है। वीडियो में देखा जा सकता हबै कि शख्स जमीन पर पड़ा है और मार्केट से लोग आस-पास से निकल रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स ने शख्स को बचाने की खूब कोशिश की, लेकिन उसकी मौत हो चुकी है। लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Tanuja

Advertising